झारखंड

jharkhand

धनबाद में शराब दुकान के खिलाफ महिलाओं ने किया हंगामा, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को कराया शांत

By

Published : Oct 15, 2022, 7:56 PM IST

धनबाद में शराब दुकान (Liquor Shop in Dhanbad) के खिलाफ महिलाओं ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शन की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और दुकान को बंद कराया. इसके बाद महिलायें शांत हुई.

liquor shop in Dhanbad
धनबाद में शराब दुकान के खिलाफ महिलाओं ने किया हंगामा

धनबाद: निरसा थाना क्षेत्र के कालीपहाड़ी मोड़ के पास शराब दुकान (Liquor Shop in Dhanbad) खोलने के खिलाफ शनिवार को महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. हंगामा और प्रदर्शन की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को समझा-बुझाकर शांत कराया.

यह भी पढ़ेंःVIDEO: धनबाद में मोहल्ले में शराब दुकान खोलने का विरोध, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन




शनिवार को सरकारी शराब दुकान खोलने आए कर्मियों को स्थानीय महिलाओं का भारी विरोध झेलना पड़ा. हंगामा बढ़ता देख शराब दुकान के कर्मियों ने मैथन पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, महिलाओं ने कहा कि किसी भी कीमत पर शराब की दुकान खोलने नहीं देंगे. यह शराब के अलाने कोई दूसरी दुकान संचालित करें, कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन शराब की दुकान से परेशानी है.

देखें वीडियो


महिलाओं ने कहा कि शराब दुकान जब से खुला है, तब से हमलोगों को घर से निकलना मुश्किल हो गया है. पानी लेने तक के लिए नहीं जा पाते हैं. साथ ही असामाजिक लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. हमलोगों को हर समय भय बना रहता है. हंगामा को देखते हुए मैथन ओपी प्रभारी बालाजी राजहंस ने शराब दुकान को बंद करवाया. इसके बाद महिलायें शांत हुई. बता दें कि कुछ दिन पहले इस शराब दुकान के पास गोली भी चली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details