झारखंड

jharkhand

सावधानी हटी दुर्घटना घटी: रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

By

Published : Sep 9, 2019, 4:42 PM IST

धनबाद में रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. महिला की मौत बंद रेलवे फाटक को पार करने के दौरान हुई.

महिला का पड़ा शव

धनबाद: जिले के गोमो स्टेशन के खेशमी रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. हालांकि रेलवे फाटक बंद होने के बावजूद महिला रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रही थी.

देखें पूरी खबर


जानकारी के अनुसार महिला का नाम टिगुना देवी बताया गया है जो तोपचांची के खेशमी की रहनेवाली थी. टिगुना देवी घूम घूमकर सब्जी बेचने का काम किया करती थी. वहीं महिला अपने घर से सब्जी बेचने के लिए निकली और फाटक बंद देखकर फाटक से पार कर रेलवे ट्रैक पर चली गई. इसी दौरान आसनसोल-वाराणसी पैसेंजर ट्रेन तेज रफ्तार से आई और महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद फाटक के समीप खड़े लोगों ने शोर मचाकर महिला को रोकने की कोशिश भी की गई थी लेकिन महिला ने उनकी एक नहीं सुनी और ट्रेन की शिकार हो गई. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी देखें- मॉब लिंचिंग को लेकर पुलिस ने की बैठक, लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील


वहीं, गेटमैन महावीर मंडल ने बताया कि महिला को रोकने की उन्होंने भी बहुत कोशिश की लेकिन महिला नही रुकी. उन्होनें कहा कि इस हादसे के बाद भी लोगों ने सबक नही ली. घटना के तुरंत बाद ही लोग फाटक को पार कर रेलवे ट्रैक के एक ओर से दूसरी ओर जाते नजर आए. साइकिल और बाइक लिए लोग रेलवे फाटक को क्रॉस करने की जद्दोजहद करते नजर आए. बताया कि फाटक से बाइक निकल नहीं पा रही थी लेकिन फिर भी लोग कोशिश में लगे हुए थे.

Intro:धनबाद। गोमो स्टेशन के खेशमी रेलवे फाटक के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई।रेलवे फाटक बंद रहने के बावजूद महिला रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रही थी।


Body:ट्रेन आने की सूचना पर गेटमैन के द्वारा रेलवे फाटक को बंद किया गया था।तोपचांची के खेशमी की रहनेवाली टिगुना देवी फाटक बंद देख,वह फाटक से पार कर रेलवे ट्रैक पर चल गई।।इतने में आसनसोल-वाराणसी पैसेंजर ट्रेन तेज रफ्तार से आ गई और महिला ट्रेन की चपेट में आ गई।फाटक के समीप खड़े लोगों द्वारा शोर मचाकर महिला को रोकने की कोशिश भी गई थी।घटना के बाद लोगों की भींड मौके पर जुट गई।महिला घूम घूमकर सब्जी बेचने का काम करती थी।सुबह सुबह वह अपने घर से सब्जी बेचने निकल जाया करती थी।मृत महिला के पति का नाम हराधन मंडल है।घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है।गेटमैन महावीर मंडल ने बताया कि महिला को रोकने की उन्होंने भी बहुत कोशिश की,लेकिन महिला नही रुकी।

इस हादसे के बाद भी लोगों ने सबक नही ली।घटना के तुरंत बाद ही लोग फाटक को पार कर रेलवे ट्रैक के एक ओर से दूसरी ओर जाते नजर आए।साइकिल और बाइक लिए लोग रेलवे फाटक को क्रॉस करने की जद्दोजहद करते नजर आए।फाटक से बाइक निकल नही पा रही थी।लेकिन फिर भी लोग कोशिश में लगे हुए थे।


Conclusion:अक्सर इस तरह के हादसे आए दिन देखने को मिलते हैं।बावजूद लोग इन हादसों से सबक नही लेते हैं।जीवन के बीच सफर में वे अपनो का साथ छोड़कर हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ कर चले जाते हैं।परिजनों को हादसे से उबरने के लिए कुछ दिन नही बल्कि कई साल लग जाते हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details