झारखंड

jharkhand

धनबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

By

Published : Nov 23, 2021, 8:10 AM IST

Updated : Nov 23, 2021, 10:56 AM IST

धनबाद में एक भीषण सड़क हादसा (Road accident in Dhanbad ) हुआ है. इस हादसे में कार में सवार 1 बच्चा, दो महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Road accident in Dhanbad
Road accident in Dhanbad

धनबाद:जिले के गोविंदपुर थाना(Govindpur Police Station) क्षेत्र के कालाडीह मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसा(Road accident in Dhanbad ) हुआ. इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. इसमें एक बच्चा, दो महिला और दो पुरुष शामिल है. घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंःकोल्ड ड्रिंक में जहर देकर पति की हत्या! गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव के साथ परिजनों का प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार, रामगढ़ के घाटो थाना इलाके के रहने वाला एक परिवार अपनी कार से पश्चिम बंगाल के आसनसोल जा रहा है. उनके कार की रफ्तार काफी अधिक थी. इसी दौरान कार पुल के पास अनियंत्रित हो गई. कहा जा रहा है कि इस दौरान कार की रफ्तार करीब 200 किलोमीटर प्रति घंटा थी. इतनी तेज रफ्तार होने के कारण कार पुल से नदी के दूसरे किनारे पर 100 फीट दूर खाई में गिर गई. इस घटना में कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही गोविंदपुर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से सभी शव को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला गया. स्थानीय लोगों ने बताया घटनास्थल पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए.

पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को खाई से बाहर निकाला. जिसके बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के पास से उसे वसीम अकरम के नाम का आधार कार्ड मिला है उसी आधार पर परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. परिवार के लोग धनबाद के लिए निकल चुके हैं.

Last Updated :Nov 23, 2021, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details