झारखंड

jharkhand

विधायक जी कहिन... काम कराना है तो देना पड़ेगा वोट, वरना...

By

Published : Oct 6, 2021, 1:38 PM IST

Updated : Oct 6, 2021, 2:09 PM IST

अक्सर जनप्रतिनिधि बड़बोलेपन में कुछ ज्यादा ही बोल जाते हैं. जिसका ना सिर होता है और ना ही पैर. ऐसी बातें वो क्या सोच कर बोलते हैं, ये तो वे ही जानें. इस बार ये कारनामा किया है धनबाद के बीजेपी विधायक राज सिन्हा ने. जोश-जोश में वो क्या बोल गए देखिए इस रिपोर्ट में.

disputed-statement-of-dhanbad-mla-raj-sinha
विधायक जी कहिन

धनबादः आप हमें वोट नहीं देते हैं, इसलिए विकास के कार्यों में आपका हक मेरे ऊपर नहीं बनता है. फिर भी आठ काम हम दूसरे जगह करते हैं तो 2 काम यहां जरूर करते हैं. यह कहना धनबाद से बीजेपी विधायक राज सिन्हा का. वासेपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में विधायक ने यह बयान दिया है.

ये भी पढ़ेंःविधायक जी कहिन... काम कराना है तो देना पड़ेगा वोट, वरना...
मीडिया ने जब विधायक राज सिन्हा से सवाल किया कि वासेपुर मुस्लिम बहुल क्षेत्र है. यहां आपके द्वारा विकास का कार्य नहीं किया जाता है. जिस पर विधायक ने जवाब देते हुए कहा कि वासेपुर के लोग हमें वोट नहीं देते हैं. इसलिए उनका विकास के कार्यों पर हक कम बनता है, लेकिन फिर भी दस में से आठ काम यदि दूसरे जगह पर करते हैं तो दो काम यहां जरूर करते हैं. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मुझे विधायक बनाया, विकास के कार्यों पर पहले उन लोगों का अधिकार है.

राज सिन्हा, विधायक
विधायक ने वासेपुर के लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि आप मुख्य धारा से जुड़िए. जो सुख दुख में वासेपुर के साथ खड़ा नहीं रहते हैं, उन्हें वासेपुर की जनता आखिर क्यों वोट देती है. कोई आदमी बाहर से आ जाता है, वासेपुर के लोग आंख बंद कर बीजेपी के विरोध में वोट दे देते हैं. आखिर ऐसा लोग क्यों करते हैं. हमेशा बीजेपी वासेपुर के साथ खड़ी रहती है. सांसद पीएन सिंह और वो खुद हमेशा वासेपुर के साथ खड़े रहते हैं. विधायक ने कहा कि सात साल मेरे विधायकी का हो गया. लेकिन कभी यह नहीं लगा कि वासेपुर के लोग हमारे साथ खड़े हैं.
राज सिन्हा, विधायक
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के माध्यम से वासेपुर में जर्जर पुल की मरम्मती की मांग की गई थी. जिसे हमने पूरा किया. पुल मरम्मती का टेंडर भी हो गया है. लेकिन सरकार बदलने के बाद उस पर विराम लग गया है.
Last Updated :Oct 6, 2021, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details