झारखंड

jharkhand

ढुल्लू महतो की पत्नी ने कहा- सत्ता पक्ष कर रहा बदले की भावना से काम

By

Published : Feb 21, 2020, 7:15 PM IST

विधायक ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी के आदेश के बाद ढुल्लू महतो की पत्नी ने सरकार पर जमकर हमला बोला. सावित्री देवी ने कहा कि बदले की भावना से ये कार्रवाई की जा रही है, सभी आरोप निराधार हैं.

Statement on arrest order of Dhullu Mahto, Dhullu Mahto's wife Savitri Devi, MLA Dhullu Mahto, विधायक ढुल्लू महतो, ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी, ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी पर बयान
ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी

बाघमारा, धनबाद: विधायक ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी को लेकर जिला प्रशासन दिन रात लगी हुई है, पर सफलता हाथ नहीं लग रही. मामले में जहां धनबाद भाजपा कमेटी ने विधायक ढुल्लू महतो पर पुलिसिया कार्रवाई की कड़ी निंदा की है. इधर मामले में पुलिसिया कार्रवाई को विधायक की पत्नी सावित्री देवी ने हुए बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है.

ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी

'फंसाया जा रहा है'

विधायक की पत्नी सावित्री देवी ने कहा कि जिस मामले में विधायक जी को गिरफ्तार करने पुलिस आई थी यह मामला एक साल पहले का है. जिसमें अब कार्रवाई की जा रही है, जो कहीं न कहीं गलत है. सावित्री देवी ने कहा कि दुकान तोड़ने और महिला के साथ छेड़छाड़ का झूठा मुकदमा गलत तरीके से जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें-जड़ से काम करेगी सरकार, विकास के नाम पर नहीं खोदे जाएं गड्ढे: सीएम

पूर्व सांसद पर लगाए आरोप

विपक्षियों पर बरसते हुए सावित्री देवी ने कहा कि विधायक जी की लोकप्रियता से घबरा गए हैं. पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वे रवींद्र पांडेय को भाजपा का नेता नहीं मानती. साथ ही यह भी कहा कि विधायक जी को जिस छेड़खानी के मामले ने महिला ने फंसाया है, उनके साथ रवींद्र पांडेय के संबंध रहे हैं.

ये भी पढ़ें-महाशिवरात्रि: सीएम हेमंत सोरेन ने पहाड़ी मंदिर से शिव बारात को किया विदा

आंसू रोक न सकीं विधायक की पत्नी

वहीं, सावित्री देवी काफी मर्माहत दिखीं. पत्रकारों से बातचीत के दौरान सावित्री देवी अपने आंसू रोक न सकीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details