झारखंड

jharkhand

धनबादः 27 वर्षीय महिला का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, गोबर फेंकने गई थी बाहर

By

Published : Jul 11, 2020, 11:46 AM IST

Updated : Jul 11, 2020, 12:35 PM IST

धनबाद में एक 27 वर्षीय महिला का शव मिला है. महिला गोबर फेंकने के लिए गई थी, जिसके बाद घर नहीं लौटी. हालांकि, मौत के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Dead body of woman found in suspicious condition
महिला का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

धनबादः जिले के पूर्वी टुंडी थाना में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के एक 27 वर्षीय महिला का शव संदिग्ध अवस्था में झाड़ियों के बीच पाया गया. उक्त महिला बांस के खचिया से गोबर फेंकने के लिए गई थी, लेकिन इसके बाद उक्त महिला का शव तालाब किनारे झाड़ियों में मिलना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. शव मिलने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह चारों ओर फैल गई, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई.

ये भी पढ़ें-गोड्डा: वज्रपात से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दस दिन में 12 लोगों की जा चुकी है जान

खबर की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कमलनाथ मुंडा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और कागजी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. मृतका के दो पुत्र हैं, जिसमें एक सात साल का और दूसरा तीन साल का बच्चा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. इस मामले में थाना प्रभारी कमलनाथ मुंडा ने कहा कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा संभव है.

Last Updated : Jul 11, 2020, 12:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details