झारखंड

jharkhand

धनबाद: सब-स्टेशन में हथियारबंद अपराधियों का तांडव, बमबाजी में एक कर्मी जख्मी

By

Published : Jun 11, 2021, 5:49 PM IST

निरसा के ईसीएल मुगमा एरिया अंतर्गत गोपालपुरा विद्युत सब स्टेशन में शुक्रवार सुबह करीब 25 की संख्या में आए हथियार बंद अपराधियों ने धावा बोलकर केबल लूटने का प्रयास किया. इस दौरान अपराधियों ने केबल लूट की घटना को असफल होता देख बमबाजी कर घटनास्थल पर दहशत फैला दी.

cable-robbery-attempt-in-sub-station-in-dhanbad
सब-स्टेशन में हथियारबंद अपराधियों का तांडव

धनबाद: निरसा के ईसीएल मुगमा एरिया अंतर्गत गोपालपुरा विद्युत सब स्टेशन में शुक्रवार सुबह करीब 25 की संख्या में आए हथियार बंद अपराधियों ने सब स्टेशन पर धावा बोलकर केबल लूटने का प्रयास किया. अपराधियों का सुरक्षा गार्डों ने जमकर मुकाबला किया.

ये भी पढ़ें-कोरोना काल में मौत होने पर मोक्ष के लिए भी इंतजार, श्मशान के लॉकर में अस्थि कलशों की बड़ी संख्या

इस दौरान अपराधी केबल लूट की घटना को असफल होता देख बमबाजी कर दी. इस बमबाजी में विद्युत सब स्टेशन में कार्यरत एक कर्मी घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही निरसा पुलिस, सीआईएसएफ और ईसीएल की सुरक्षा टीम पहुंची. इसके बाद सभी अपराधी बमबाजी करते हुए भाग गए.

जीएम बीसी सिंह भी पहुंचे

पास में रहने वाले कर्मी चंदन पाल ने बताया कि वे घर में सोए हुए थे तभी बमबाजी हुई, जिससे वे जाग गए. पता चला कि विद्युत सब स्टेशन पर केबल लुटेरे अपराधियों ने हमला कर दिया है. मौके पर सभी सुरक्षा टीम के आने से सभी अपराधी भाग गए. जीएम बीसी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे.

साथ ही अपराधी अपने साथ केबल लेकर बाउंड्री के बाहर चले गए थे जिसे वो खींचकर अंदर ले आए. ईसीएल अधिकारियों की आवासीय कॉलोनी जैसे सुरक्षित इलाके में यह तीसरी घटना है. जब केबल लुटेरों ने सब स्टेशन पर हमला कर केबल ले जाने का प्रयास किया है. घटना की सूचना पर पंचायत के मुखिया बीरेंद्र सिंह भी पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details