झारखंड

jharkhand

चोरी के आरोप में जेल में बंद कैदी की मौत के बाद बवाल, पुलिस ने कहा- पिटाई नहीं जॉन्डिस से हुई मौत

By

Published : Dec 4, 2021, 2:26 PM IST

Updated : Dec 4, 2021, 9:45 PM IST

चोरी के आरोप में धनबाद जेल में बंद सुमित तुरी की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा है. घटना के विरोध में कतरास थाना चौक को जाम कर रहे परिजनों ने पुलिस पर सुमित की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगाया. पुलिस लाठीचार्ज के बाद हंगामा शांत हुआ.

accused died in jail in Dhanbad Family members created ruckus
accused died in jail in Dhanbad Family members created ruckus

धनबादः लोहा चोरी के आरोप में जेल में बंद सुमित तुरी की मौत की हो गयी. इस सूचना पर आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने कतरास थाना चौक को जाम कर जमकर बवाल काटा. हंगामा कर रहे परिजनों ने कतरास थाना पुलिस पर सुमित की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगाया है.

इसे भी पढे़ं- रेप के आरोपी की जेल में मौत, जांच के लिए मेडिकल टीम गठित

लोहा चोरी के आरोप में गिरफ्तार

परिजनों के मुताबिक पुलिस ने लोहा चोरी का आरोप लगाते हुए सुमित को गिरफ्तार करने के बाद थाना में रखकर उसकी बेरहमी से पिटाई की थी. परिजनों ने ये भी आरोप लगाया गया कि सुमित को छोड़ने के एवज में उनसे 50 हजार रुपये रिश्वत की मांग की गई. पैसे नहीं देने पर थाने में उसकी जमकर पिटाई के बाद जेल भेजा गया. जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस पर मारपीट और हत्या का आरोप लगाया है.

देखें वीडियो

पुलिस के खिलाफ लोगों में गुस्सा

सुमित की मौत के बाद पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ स्थानीय लोगों में गुस्सा देखा गया. कतरास थाना चौक पर परिजन और स्थानीय लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते रहे. हंगामे की सूचना पर दलबल के साथ मौके पर पहुंची बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू ने बताया कि आरोपी युवक का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Dec 4, 2021, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details