झारखंड

jharkhand

प्रोफेसर पर छात्रा ने लगाया मारपीट का आरोप, कॉलेज में बवाल

By

Published : May 20, 2019, 3:07 PM IST

देवघर महाविद्यालय कैंपस में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल पसर गया. दरअसल छात्रा मैथमेटिक्स ऑनर्स में एडमिशन की जानकारी लेने के लिए विभागाध्यक्ष के पास गई थी, लेकिन छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके सवाल पूछने पर न सिर्फ धक्का-मुक्की की बल्कि मारपीट भी की गई.

कॉलेज कैंपस में हंगामा

देवघर: कॉलेज में एडमिशन की जानकारी लेने पहुंची छात्रा के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इसके बाद महाविद्यालय कैंपस में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल पसर गया.

कॉलेज कैंपस में हंगामा

प्रोफेसर पर आरोप
छात्रा का आरोप था कि वह मैथमेटिक्स ऑनर्स में एडमिशन की जानकारी लेने के लिए विभागाध्यक्ष के पास गई थी लेकिन, उन्होंने सवाल पूछने पर न सिर्फ धक्का-मुक्की की बल्कि मारपीट भी की. यह बात जैसे ही कॉलेज में फैली भारी संख्या में छात्र जमा होने लगे और इसी बीच आरोप लगाने वाली छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

छात्रा पर भी बदसलूकी का आरोप
इसके बाद गुस्साए छात्र और छात्रा के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. हालांकि, बाद में नगर थाना पुलिस पहुंचकर दोनों पक्ष को शांत कराया, लेकिन इस बीच कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गया. दूसरी तरफ हंगामे के समय क्लास में मौजूद छात्र- छात्राओं ने आरोप लगाने वाली छात्रा पर ही बदसलूकी करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें-अब मैं किसी की प्यास नहीं बुझाता, मुझे गले तक गाड़ दिया गया है

मामला शांत कराया गया
बहरहाल, महाविद्यालय के प्राचार्य के हस्तछेप करने और माफी मांगने के बाद मामले को शांत कराया गया. लेकिन, जिस तरह से छात्रा ने प्रोफेसर पर आरोप लगाए हैं वह बेहद ही गंभीर और शर्मनाक हैं.

Intro:देवघर छात्रा ने प्रोफेसर पर लगाया मारपीट का आरोप, गुस्साए परिजनों और छात्रों ने किया हंगामा।


Body:एंकर देवघर कॉलेज में एडमिशन की जानकारी लेने पहुंची छात्रा के साथ मारपीट का मामला सामने आने के बाद महाविद्यालय कैम्पस में कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल पसर गया। छात्रा का आरोप था कि, वह मैथमेटिक्स ऑनर्स में एडमिशन की जानकारी लेने के लिए विभागाध्यक्ष के पास गई थी लेकिन, उन्होंने सवाल पूछने पर न सिर्फ धक्का मुक्की की बल्कि, मारपीट भी की। यह बात जैसे ही कॉलेज में फैली भारी संख्या में छात्र जमा होने लगे और इसी बीच आरोप लगाने वाली छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद गुस्साए छात्र और छात्रा के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हालांकि, बाद में नगर थाना पुलिस पहुच दोनो पक्ष को शांत कराया लेकिन, इस बीच कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। दूसरी तरफ हंगामे के वक़्त क्लास में मौजूद छात्र छात्राओं ने आरोप लगाने वाली छात्रा पर ही बदसलूकी करने का आरोप लगाया।


Conclusion:बहरहाल, महाविद्यालय के प्राचार्य के हस्तछेप करने और माफी मांगने के बाद मामले को शांत कराया गया लेकिन, जिस तरह से छात्रा ने प्रोफेसर पर आरोप लगाए हैं वह बेहद ही गंभीर और शर्मनाक है।

बाइट बसंत कुमार गुप्ता प्रिंसिपल देवघर कॉलेज।
बाइट मोनिका श्रीवास्तव पीड़ित छात्रा।
बाइट प्रत्यक्षदर्शी छात्रा

नोट विसुअल ओर पीड़ित छात्रा की बाइट रिपोटर एप से गयी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details