झारखंड

jharkhand

चाईबासा: मां ने 5 साल की बेटी को गला घोंटकर मारा, बाद में अपनी जीवनलीला भी की समाप्त

By

Published : Dec 19, 2020, 12:20 AM IST

चाईबासा हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र में एक महिला अपनी 5 साल की बेटी हत्या कर फिर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच में जुट गई.

woman-commits-suicide
चाईबासा में महिला ने की आत्महत्या

चाईबासा: जिले के हाटगम्हरिया थाना अंतर्गत जयपुर पंचायत के कालीमाटी में मां ने अपनी ही पांच साल की बेटी काे गला घोंटकर मार डाला और फिर खुद फांसी लगाकर जान दे दी. सुबह पड़ोसियों को घर का दरवाजा नहीं खुलने पर शक हुआ और अंदर झांककर देखा तो वे मृत पड़े हुए थे. उसके बाद इस मामले की जानकारी थाना को दी गई.

ये भी पढ़ें:आर्म्स तस्करी के नए ट्रेंड से परेशानी में झारखंड पुलिस, अब असेंबल कर बेचे जा रहे हैं हथियार

महिला के पति लक्ष्मण गोप राजनगर प्रखंड अंतर्गत चालियामा स्थित रुंगटा प्लांट में मजदूरी करते हैं. घर पर पत्नी और बच्ची रहती थी. लोगों ने बताया कि गुरुवार को दिन में गांव में अपने रिश्तेदार के श्राद्धकर्म में गयी थी. वह शाम को करीब सात बजे घर लौट गयी. लोगों ने बताया कि प्रतिदिन उसकी बेटी रात को तीन-चार बजे रोती थी. गुरुवार की रात बच्ची काे रोने की आवाज नहीं सुनी. जयंती देवी और उसकी पांच साल की बेटी सरोजनी कुमारी गोप की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है.

महिला के पति ने बताया कि पत्नी के साथ झगड़ा नहीं होता था. कुछ दिन पहले ही खलिहान का काम कराकर वह मजदूरी करने चलियामा चला गया था. गोप ने बताया कि प्रत्येक दिन शाम को फोन कर पत्नी से बातचीत करता था. गुरुवार की शाम को फोन किया था, लेकिन फोन व्यस्त था. शुक्रवार की सुबह ड्यूटी जाने के पहले फोन किया था. उस समय मोबाइल का रिंगटोन बज रहा था. उन्होंने बताया कि तीन माह पहले से पत्नी को पेट दर्द की शिकायत थी. उसका इलाज चाईबासा, कटक और चंपुआ में डॉक्टर से कराया. वहीं, जड़ी-बूटी से इलाज कराया गया, लेकिन अच्छा नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details