झारखंड

jharkhand

चाईबासा: अफीम का कारोबार करने के अभियुक्त को दबोचा, भेजा जेल

By

Published : Oct 20, 2020, 10:08 AM IST

चाईबासा के टेबो थाना क्षेत्र में अफीम के कारोबार करने के अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूछताछ कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

opium businessman arrested in chaibasa
अपराधी गिरफ्तार

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम के टेबो थाना क्षेत्र में नाबालिगों से अफीम खरीदवाने और बिक्री कराने के एक आरोपी को टेबो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर उसे जेल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम बोना बागे ग्राम सोमराई कोचा साइन बोर्ड थाना टेबो बताया गया है.

इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नाथू सिंह मीणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ टेबो थाना में पहले से भी मामले दर्ज थे. इसके अलावा अन्य दो आरोपी पिंकी कच्छप और जयराम हेस्सा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.पुलिस के मुताबिक नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण पुलिस यहां अक्सर सर्च ऑपरेशन चलाती रहती है. इसी क्रम में अफीम की खरीद बिक्री और व्यापार की सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद टेबो थाना पुलिस ने सूचना के सत्यापन को लेकर छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़े-सरायकेला में 358 वर्ष पुराना है दुर्गा पूजा का इतिहास, सरकारी पैसे से आज भी होती है पूजा

आरोपी की गिरफ्तारी में पुलिस अवर निरीक्षक राहुल कुमार सिंह, अमृत केरकेट्टा, अखलेश कुमार और सेट 07 के पुलिस जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details