झारखंड

jharkhand

बाप ने 2 महीने की मासूम बच्ची को पानी के बर्तन में डुबो कर मार डाला, पुलिस किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 19, 2022, 10:44 PM IST

चाईबासा में एक व्यक्ति ने अपनी नवजात बेटी की हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

Father murdered daughter in Chaibasa
चाईबासा में पिता ने की बेटी की हत्या

चाईबासा:पश्चिम सिंहभूम जिले के झींकपानी थाना क्षेत्र के नवागांव में दिल दहला देने वाली घटना घटी है, जहां एक सनकी पिता ने अपनी 2 माह की मासूम बेटी की हत्या कर दी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

यह भी बढ़ेंःधान काटने के दौरान पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पति ने हसुआ से रेत दिया पत्नी का गला

मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के विवाद था. इस विवाद की वजह से पिता हरिराम हेम्ब्रम ने बेटी की हत्या कर दी. झींकपानी थाना प्रभारी रवि रंजन ने बताया कि बच्ची की मां पहले पति के देहांत होने के बाद देवर हरिराम हेम्ब्रम के साथ शादी कर ली. लेकिन हरिराम दूसरी शादी करना चाहता था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. इस विवाद की वजह से हरिराम ने अपनी ही 2 माह की बेटी की घर में ही हत्या कर दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की. बच्ची के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और आरोपी को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details