झारखंड

jharkhand

10 महीनों में नहीं हुआ जनता का कोई भी काम, दुमका-बेरमो उपचुनाव सरकार के लिए चुनौतीपूर्ण: अर्जुन मुंडा

By

Published : Oct 19, 2020, 7:07 PM IST

सोमवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने बेरमो विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में मतदान की अपील की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 10 माह की सरकार ने जनता के साथ किए वादों को पूरा नहीं किया गया. राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है.

arjun-munda-
अर्जुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री

बोकारो: बेरमो विधानसभा उपचुनाव को सरगर्मी बढ़ गई है. इसी क्रम में सोमवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा दो दिवसीय दौरे के क्रम में जरीडीह प्रखंड के टार्डवालीडी पहुंचे. जहां उन्होंने आयोजित सभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार की विफलताएं गिनाईं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है और बीजेपी को लोग जिताने के लिए उत्सुक हैं सबको मिलकर देश को आगे बढ़ाना है. सभी को भविष्य की चिंता है और सबको लगता है कि उनका भविष्य भाजपा में ही है.

अर्जुन मुंडा का बयान

जमशेदपुर से बोकारो पहुंचने के दौरान कई जगहों पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का स्वागत किया गया. पहले दिन जरीडीह प्रखंड के कई क्षेत्रों में सभा कर स्थानीय मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में मतदान की अपील की. इसके साथ ही मौजूदा सरकार को घेरने का काम किया सभा में लोगों को बताया कि 10 माह की सरकार ने जनता के साथ किए वादों को पूरा नहीं किया गया. राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है.

ये भी पढ़ें-रामेश्वर उरांव ने अनूप सिंह के पक्ष में की सभा, पूर्व सीएम रघुवर दास पर बोला हमला


मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने माना कि बेरमो और दुमका का चुनाव सरकार के सेहत पर असर डाल सकता है. 10 महीने के शासनकाल में मंत्रियों के बयान जिस तरह सामने आ रहे थे लोग अब समझ गए हैं, ऐसे में जनता का वोट इस बार समझ में सरकार को आ जाएगा.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details