झारखंड

jharkhand

पाकुड़ः चालक की लापरवाही से पलटा ऑटो, छह से अधिक लोग घायल, इलाज के लिए सीएचसी में कराए गए भर्ती

By

Published : Sep 26, 2020, 5:17 PM IST

पाकुड़ में यात्रियों से भरा एक ऑटो पलट गया. हादसे में ऑटो में सवार यात्री घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया है.

road accident in pakur
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज

पाकुड़: जिले में यात्रियों से भरा एक ऑटो पलट गया. हादसे में ऑटो में सवार छह से अधिक यात्री घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए महेशपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है. हादसा पाकुड़िया महेशपुर मुख्य पथ पर देवीनगर गांव के पास हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक महेशपुर प्रखंड के सीतारामपुर गांव की महिलाएं और बच्चे ऑटो से खैराबनी जा रहे थे.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर पूर्व के विधायक उद्योगपतियों की मदद से विद्यार्थियों को दिलाएंगे स्मार्ट फोन, पहले चरण में सरकारी स्कूलों के बच्चों को मिलेगी सुविधा

इस दौरान देवीनगर गांव के निकट चालक का ऑटो से संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद ऑटो सड़क किनारे पलट गया. ऑटो के पलटने से उसमें सवार बिटिया टुडू, सरस्वती टुडू, बोरोदी हांसदा सहित आठ लोग घायल हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही महेशपुर थाने की पुलिस पहुंची और एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

वहीं, डॉ. रविंद्र नाथ ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं. इधर मामले की जानकारी मिलते ही महेशपुर थाने की पुलिस पदाधिकारी सदलबल घटना स्थल पहुंचे और ऑटो को जब्त कर थाने में ले गए. घायलों का बयान दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details