झारखंड

jharkhand

पुलिस ने एक PLFI उग्रवादी सहित तीन लोगों को किया गिरफ्तार, कई सामान बरामद

By

Published : Sep 21, 2020, 6:59 PM IST

लोहरदगा जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक पीएलएफआई उग्रवादी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में एक पीएलएफआई का उग्रवादी और दो वांछित अपराधी हैं. इनके पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

Police arrested three people including a PLFI militant in lohardaga
तीन लोग गिरफ्तार

लोहरदगा:जिले के भंडरा थाना पुलिस ने पीएलएफआई उग्रवादी सहित तीन लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार 3 लोगों में से एक पीएलएफआई का उग्रवादी है. वह हत्या, लूट, लेवी मांगने सहित कई मामलों में वांछित रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.



एसपी ने की कार्रवाई
एसपी प्रियंका मीना को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन अपराधी हथियार के साथ नगर जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के अकाशी धना टोली गांव में आए हुए हैं. तीनों किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. इसके बाद एसपी ने पुलिस निरीक्षक अवधेश प्रसाद और भंडरा थाना प्रभारी संत कुमार राय के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए छापेमारी अभियान का निर्देश दिया. पुलिस की टीम ने अकाशी धना टोली गांव पहुंचकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा उपचुनाव: सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी बोले- बेरमो सीट से आजसू को चुनाव लड़ने दे BJP

तीन लोग गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों में रांची जिले के बेड़ो थाना अंतर्गत नेहालु डीपा गांव निवासी महादेव महली का पुत्र पीएलएफआई उग्रवादी रोहित कुमार महली, लापुंग थाना क्षेत्र के ओला गांव निवासी सुखदेव मुंडा का पुत्र अपराधी विमल मुंडा और लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के कुम्हरिया गांव निवासी लगनु महली का पुत्र अपराधी सुमन महली शामिल है. तलाशी लेने पर इनके पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार उग्रवादी और अपराधी कई घटनाओं में वांछित थे. पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details