झारखंड

jharkhand

धनबाद: दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की हुई बैठक, कोरोना गाइडलाइन के पालन की हिदायत

By

Published : Oct 11, 2020, 6:04 PM IST

बाघमारा थाना परिसर में बीडीओ की अध्यक्षता में दुर्गा पूजा को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. इस बैठक में दुर्गा पूजा को लेकर कई विषयों पर चर्चा की गई.

Peace committee meeting held for Durga Puja in dhanbad
शांति समिति की बैठक

धनबाद: बाघमारा थाना परिसर में बाघमारा प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील कुमार प्रजापति के अध्यक्षता में शनिवार को दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में पुलिस जन सहयोग समिति और दुर्गा पूजा समिति के सदस्यगण शामिल रहे. थाना प्रभारी संतोष कुमार झा और बीडीओ के मौजूदगी में दुर्गा पूजा को लेकर कई विषयों पर चर्चा हुई.

बैठक में बीडीओ ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से जनता की सहूलियत और सुरक्षा के दृष्टिकोण को देखते हुए राज्य और केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए पूजा करना होगा. बाघमारा थानेदार ने बताया कि इस साल कोरोना महामारी के संकट को लेकर सोशल डिस्टेंसिग का हर हाल में पालन किया जाएगा.

डीजे पर रोक

मंदिर प्रांगण में पंडाल का निर्माण सामान्य आकार का होगा और प्रतिमा चार फीट से उंची नहीं होगी, जो भी श्रद्धालु माता की पूजा अर्चना और दर्शन करने आएंगे उनको सोशल डिस्टेंसिग, मास्क, सेनेटाइजर का उपयोग हर हाल में करना होगा. पूजा के दौरान हर चौक चौराहों पर पुलिस तैनात रहेगी, त्यौहार में हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. किसी भी हाल में उसे बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़े-नोएडा के एनटीपीसी परिसर में घुसा तेंदुआ, लगाए गए कैमरे

इस मौके पर एएसआई संतोष सिंह, मनराज भुट, सुरेंद्र सिंह,चंदन शर्मा, प्रशिक्षु दरोगा अनिल भुइयां, मानस कुमार साधु, मुंशी दीपक कुमार और मुखिया खानुडीह गोपाल मुखिया, नदखुरकी मुखिया जीतन भुइयां, नरेश प्रशाद गुप्ता, टीपी पांडे, खुदू मंडल, चंदन मिश्रा, सरिता देवी, डॉक्टर मनोज सिंह, बब्लू अंसारी, रधुनंदन गुप्ता, पुलिस जन सहयोग के सक्रिय सदस्य आदि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details