हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना अस्पताल में क्यों हुआ हंगामा, पुलिस को क्यों करना पड़ा मृतक के दोस्तों पर मामला दर्ज ?

By

Published : May 8, 2023, 1:14 PM IST

ऊना में रविवार रात को उस समय अस्पातल में हंगामा शुरू हो गया, जब एक युवक की करंट लगने से मौते हो गई. मृतक के परिजनों ने पांच युवकों पर आरोप लगाया.उन्होंने पुलिस को बताया कुछ दिन पहले इनका विवाद हुआ था. मृतक को सुनियोजित तरीके से मारा गया है.उ सके बाद पुलिस ने पांच पर केस दर्ज किया.

ऊना अस्पताल में क्यों हुआ हंगामा
ऊना अस्पताल में क्यों हुआ हंगामा

पुलिस ने किया दोस्तों पर मामला दर्ज

ऊना : उपमंडल हरोली के गांव लोअर पंजावर में रविवार करंट लगने से युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान इसी गांव के बशीर मोहम्मद के रूप में हुई है. वहीं, पुलिस ने मृतक के परिजनों के आरोप के बाद उसके पांच दोस्तों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. परिजनों का आरोप है कि मृतक को रविवार शाम को इन्होंने बुलाया था. उसके बाद उसकी मौत की खबर आई.

अस्पताल में रात को हुआ हंंगामा:वहीं, मृतक के परिजनों और गांव के लोगों ने पुलिस की मौजदूगी में अस्पताल में हंगामा कर पांचों युवकों की गिरफ्तारी की मांग की.अस्पताल में कई बार हाथापाई की नौबत भी आ गई और धक्का-मुक्की होती रही. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304ए के तहत केस दर्ज किया है.

एक सप्ताह पहले हुआ था विवाद:मृतक के परिजनों का आरोप है कि यह पांचों युवक मृतक युवक के साथ दिहाड़ी मजदूरी का काम करते थे.करीब 1 सप्ताह पहले मृतक युवक के साथ इनकी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. संभवत उसी के चलते इन सभी लोगों ने मिलकर सुनियोजित ढंग से उसे मौत के घाट उतारा.

इन पर हुआ मामला दर्ज:पुलिस के मुताबिक मृतक के परिजनों के बयान के बाद पांच युवकों सूरज, हरीश, पवन कुमार, आकाश और सोमी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया का कहना है कि पुलिस ने बशीर की मौत मामले में परिजनों के बयान के आधार पर 5 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच में जो भी तत्थ सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :ऊना में फूड सेफ्टी ऑफिसर ने भरे सैंपल तो भड़क उठे कारोबारी, जानिए पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details