हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया 7.05 ग्राम चिट्टा, आरोपी से पूछताछ जारी

By

Published : Apr 7, 2023, 4:21 PM IST

UNA police caught chitta: ऊना पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत एक बार फिर पुलिस को सफलता हाथ लगी है. सदर थाना ऊना की टीम ने जिला मुख्यालय के साथ लगते झलेड़ा में नाकेबंदी के दौरान नशे की खेप के साथ एक युवक को काबू किया है. आरोपी युवक से पुलिस ने 7.05 ग्राम चिट्टा बरामद किया है.

ऊना में चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार
ऊना में चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

ऊना: जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाया गया अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में ऊना पुलिस ने झलेड़ा में एक युवक को चिट्टे संग काबू किया है. पुलिस ने आरोपी से 7.05 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. चिट्टे संग पकड़े गए आरोपी की पहचान आकाश, निवासी तलमेहड़ा के रूप में हुई है. जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार ऊना पुलिस की टीम वीरवार देर शाम को झलेड़ा चौंक में गश्त कर रही थी. इस दौरान सड़क किनारे खड़ा आकाश पुलिस को देख भागने लगा. शक होने पर पुलिस ने आकाश को कुछ ही दूरी पर काबू कर लिया और तलाशी लेने पर युवक के पास 7.05 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी नशे की खेप कहां से लाया था.

एसपी ऊना ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है और मात्र तीन माह में ही नशे के काम संलिप्त 80 आरोपियों को जेल पहुंचाया गया है. उन्होंने बताया कि जिला ऊना पंजाब की सीमा से सटा हुआ है और पंजाब के रास्ते होने वाली नशा तस्करी पर रोक लगाने के लिए ऊना पुलिस द्वारा पंजाब के होशियारपुर और रोपड़ पुलिस के साथ मिलकर विशेष अभियान चलाया गया है, ताकि जिला ऊना से नशे का खात्मा हो सके.

ये भी पढ़ें:कुल्लू: बंदरोल में टिप्पर ने राहगीर को मारी टक्कर, मृतक की नहीं हो पाई पहचान, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details