हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का सुक्खू सरकार पर हमला, कहा- 6 महीने में फूले प्रदेश सरकार के हाथ पैर

By

Published : Jun 11, 2023, 10:15 PM IST

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल की सुक्खू सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार महज 6 महीने में ही विफल हो चुकी है. मुख्यमंत्री से लेकर मंत्रियों और विधायकों के हाथ-पैर फूल चुके हैं.

Anurag Thakur
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का सुक्खू सरकार पर हमला

ऊना:केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को गगरेट विधानसभा क्षेत्र के भंजाल में भाजपा द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सुक्खू सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा 6 महीने में ही कांग्रेस सरकार के हाथ पैर फूलने लगे हैं. प्रदेश की कांग्रेस सरकार अब आरोप की राजनीति पर उतर आई है.

भ्रष्टाचार मुक्त शासन के केंद्र ने लिए अहम फैसले:कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र की मोदी सरकार के पिछले 9 सालों की उपलब्धियां व्यापारी वर्ग के साथ साझा की. उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने के लिए अहम फैसले लिए. जिनमें कारोबार जगत ने बढ़ चढ़कर साथ दिया है. उन्होंने कहा देश के आम नागरिकों के लिए भी केंद्र सरकार ने शानदार नीति निर्धारण करते हुए फैसलों का बेहतरीन तरीके से क्रियान्वयन किया. जिससे अंतिम पंक्ति के अंतिम पात्र व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ सुनिश्चित किया जा सके.

कांग्रेस सरकार महज 6 महीने में विफल हो चुकी है. मुख्यमंत्री से लेकर मंत्रियों और विधायकों के हाथ-पैर फूल चुके हैं. कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ अपनी क्षमता से कहीं बढ़कर वायदे तो चुनाव में कर लिए, लेकिन अब उन्हें पूरा करने की कुब्बत कांग्रेस के किसी भी नेता में नहीं है. ऐसे में अपनी विफलता छिपाने के लिए प्रदेश सरकार के मंत्री केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगाकर अपने आप को बचाने का प्रयास कर रहे हैं. :-अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री

30 जून तक चलेगा केंद्र सरकार का विशेष अभियान:अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभालने के बाद ऐतिहासिक फैसले लेते हुए जनता को राहत प्रदान करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इन सभी फैसलों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 30 मई से 30 जून तक विशेष अभियान शुरू किया गया है. इसी के तहत पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता हर घर द्वार तक पहुंच कर देश की जनता को केंद्र की नीतियों से अवगत करवा रहा है.

ये भी पढ़ें:शिमला में अनुराग ठाकुर से मिले ट्रक ऑपरेटर्स, केंद्रीय मंत्री बोले- राजनीति से हटकर सीमेंट विवाद का करेंगे समाधान

ABOUT THE AUTHOR

...view details