हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Una News: वृद्ध महिला को 19 दिन बाद आया होश, खोला बेहोशी का राज, हुआ था ये हादसा

By

Published : Jul 25, 2023, 8:11 PM IST

हिमाचल के जिला ऊना में एक बूढ़ी महिला को अस्पताल में 19 दिनों बाद होश आया. तब तक किसी को पता नहीं था कि उनके साथ आखिर क्या हुआ था. महिला सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली थी. पढ़ें पूरी खबर...

Una News
पुलिस थाना सदर ऊना.

ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक महिला के साथ सड़क हादसा हुआ जिसका किसी को पता तक नहीं चला. जब महिला को 19 दिन बाद होश आया तब उसने ये खुलासा किया. सड़क हादसे में घायल वृद्ध महिला को 19 दिन के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज में होश आया है और उसके बाद पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करते हुए अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक ऊना जिला मुख्यालय के समीपवर्ती गांव चताड़ा निवासी गुबख्श सिंह पुत्र नानक चंद ने बताया कि उनकी माता 4 जुलाई को खेत में काम करने के लिए गई थी. शाम को 7:00 और 8:00 के बीच में घर वापस आते वक्त उन्हें सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़े देखा गया. जिसके बाद फौरन उन्हें रीजनल अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया, जहां से उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया.

गुबख्श सिंह ने बताया कि पीजीआई में बेहोशी के बीच उनकी माता को उपचार देकर वापस घर भेज दिया गया. जिसके बाद उन्होंने जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल पहुंचकर अपनी माता का फिर से इलाज शुरू करवाया तो वहां पता चला कि उनकी बाजू दो जगह से टूटी और गर्दन की हड्डी में भी फ्रैक्चर है. जिसके बाद गुरबख्श सिंह की माता को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

हादसे के करीब 19 दिन बाद 24 जुलाई की रात को महिला होश में आई और उसने अपने साथ हुई घटना का वृतांत परिजनों को बताया. महिला ने बताया कि घर आते समय उसे एक अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारी गई थी, जिसके चलते वह घायल हुई. पुलिस ने गुरबख्श सिंह की शिकायत के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया ने मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें-Kullu Malana Dam: गाद के कारण नहीं खुल रहे मलाणा डैम के गेट, बांध पर मंडराया खतरा, प्रशासन ने खाली करवाया इलाका

ABOUT THE AUTHOR

...view details