हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में 2 अलग-अलग मामलों में 3 आरोपी हेरोइन के साथ गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

By

Published : Apr 11, 2023, 1:27 PM IST

ऊना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में करीब 26 ग्राम हेरोइन जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. (Three youth arrested with heroin in Una)

Three youth arrested with heroin in Una
Three youth arrested with heroin in Una

ऊना:जिला पुलिस ने नशा तस्करी के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत 2 बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 3 युवकों को 26 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों में से 2 हमीरपुर के , जबकि 1 ऊना जिले का रहने वाला है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत तीनों के खिलाफ 2 केस दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

गाड़ी को रोककर जांच की तो निकला नशा: गगरेट पुलिस ने दोनों मामलों में गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक गगरेट पुलिस की टीम अंबोटा के पीर बाबा मंदिर के पास मौजूद थी. इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर एक गाड़ी को जांच के लिए रोका गया. गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से करीब 16.12 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. पुलिस द्वारा गाड़ी में सवार दोनों युवकों की पहचान हनी शर्मा पुत्र राजेश कुमार निवासी जटेड़ी डाकखाना झनियारी जिला हमीरपुर और दीपक अत्री पुत्र हरीश चंद निवासी घरडाट डाकघर झनियारा तहसील और जिला हमीरपुर के रूप में की गई.

9.80 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार: गगरेट पुलिस द्वारा दूसरी कार्रवाई में कलोह वेली के पास एक अन्य गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी के चालक से करीब 9.80 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. इस आरोपी की पहचान ऊना जिले के अंब उपमंडल के तहत पड़ते गांव ठठल निवासी संदीप बख्शी पुत्र सुभाष चंद्र बख्शी के रूप में की गई है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस दोनों घटनाओं की जांच में जुट गई है. हेरोइन के साथ पकड़े गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक कहां से नशे की खेप लेकर आए और कहां लेकर जा रहे थे ,इसको लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ें :ऊना में युवक स्कूटी से ले जा रहा था नशे की खेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details