हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Una News: हेरोइन के साथ दबोचा टाहलीवाल का युवक, पहले भी ड्रग्स तस्करी के आरोप में रह चुका है अंदर

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 21, 2023, 7:30 PM IST

ऊना में एक साल के युवक को पुलिस ने चिट्टे संग गिरफ्तार किया है. बता दें कि युवक पहले भी जेल में रह चुका है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर... (Tahliwal youth caught with heroin).

Tahliwal youth caught with heroin
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में हरोली पुलिस ने टाहलीवाल के वार्ड नंबर पांच में 30 वर्षीय युवक को चिट्टे (हेरोइन) संग काबू किया है. आरोपी युवक की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ अंगो निवासी टाहलीवाल के रूप में हुई है. आरोपी लंबे समय से इस धंधे में संलिप्त है. युवक इससे पहले भी इस कारोबार में जेल की हवा खा चुका है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक हरोली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को टाहलीवाल के वार्ड नंबर पांच में दबिश दी. जहां पर पुलिस ने कुलदीप सिंह को 5.95 ग्राम चिट्टे संग काबू किया. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कुलदीप सिंह उपरोक्त के खिलाफ पुलिस थाना हरोली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत करके आगामी कार्रवाई अमल शुरू कर दी है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

ये भी पढ़ें-Love Jihad In Himachal: सोनू बन अयाज खान ने लड़की को फंसाया!, जम्मू ले जाकर किया जबरन निकाह, धर्मांतरण का बनाया दबाव, ऐसे चंगुल से निकली पीड़िता

ऊना जिला पुलिस द्वारा शुरू किए गए अभियान के तहत ड्रग्स तस्करों पर अपनी निगाह रखी जा रही है. पिछले एक महीने में दर्जन भर मामलों में ऊना जिला सहित हमीरपुर, कांगड़ा और मंडी के युवकों को ड्र्ग्स तस्करी के आरोप में काबू किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल के सबसे बड़े पलटूराम माननीय जयराम ठाकुर हैं, प्रदेश की जनता की आवाज उठाने में भी पलट गए- विक्रमादित्य सिंह

ये भी पढ़ें-राजस्थान की जगह असम में 'सर तन से जुदा' होता तो 5 मिनट में दूसरी खबर भी सुना देता : हिमंत बिस्वा सरमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details