हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में शुरू हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए रोडमैप की तैयारी

By

Published : Feb 4, 2023, 1:09 PM IST

हिमाचल के ऊना जिले में चल रहे भाजपा के मंथन शिविर का आज दूसरा दिन है. आज प्रदेश कार्य समिति विभिन्न विषयों पर मंथन करेगी. इसमें संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव 2024 का रोड मैप तैयार करने पर भी विचार किया जा रहा है. बैठक जिला भाजपा कार्यालय में चल रही है.

ऊना में शुरू हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक
ऊना में शुरू हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक

ऊना:भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले शनिवार सुबह पार्टी के प्रदेश इकाई पदाधिकारियों की अहम बैठक का आयोजन किया गया. हालांकि इससे पूर्व शुक्रवार देर रात तक भाजपा कोर कमेटी की लंबी बैठक करीब 4 घंटे तक चली, जिसमें कई मुद्दों पर विचार मंथन हुआ. प्रदेश कार्य समिति की आज होने वाली बैठक में विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी. इसमें संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव 2024 का रोड मैप तैयार करने पर भी विचार किया जा रहा है.

बैठक जिला भाजपा कार्यालय में चल रही है. शनिवार सुबह भाजपा पदाधिकारियों की बैठक के लिए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रो. प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, पार्टी के महामंत्री त्रिलोक जम्वाल समेत तमाम बड़े पदाधिकारी इस बैठक के लिए जिला मुख्यालय के भाजपा कार्यालय पहुंचे.

ऊना में शुरू हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक.

इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति बैठक में कई विषयों पर चर्चा की जाएगी. प्रदेश कार्यसमिति में लिए गए तमाम फैसलों को समापन पर सभी को अवगत भी करवाया जाएगा. उन्होंने 10 गारंटियों को लेकर भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की संस्कृति जनता को ठग कर और बरगला कर वोट हासिल करने की है. इस बार भी कांग्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए रोडमैप की तैयारी.

उन्होंने कहा कि सत्ता प्राप्ति के 10 दिनों के भीतर 18 से 60 वर्ष उम्र की सभी महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह देने का वादा करने वाली कांग्रेस ने सत्ता प्राप्ति के बाद अब इस पर जोड़-तोड़ शुरू कर दिया है. प्रदेश के लाखों कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम देने का वादा करने वाली कांग्रेस बताएं कि अभी भी क्यों कर्मचारियों का पैसा न्यू पेंशन स्कीम में काटा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:महिलाओं को 1500 रुपए देने को लेकर कैबिनेट सब कमेटी कि दूसरी बैठक आज, तैयार होगा रोडमैप

ABOUT THE AUTHOR

...view details