हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हरोली पुलिस ने पकड़े वाहन चोर गिरोह के 4 सदस्य, वाहन खरीदने वाले 2 लोग भी गिरफ्तार

By

Published : Feb 19, 2023, 6:18 PM IST

Updated : Feb 19, 2023, 6:26 PM IST

हरोली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को दबोच कर कई वारदातों के खुलासे की उम्मीद जगा दी है. 5 और 6 फरवरी की रात को नेस्ले इंडिया उद्योग के बाहर से उड़ाई गई बाइक के आरोपी पुलिस के हाथ लगे हैं और आरंभिक तौर पर पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार इन आरोपियों का जिले में वाहन चोरियों के अन्य मामलों में भी हाथ रहा है.

हरोली पुलिस ने पकड़े वाहन चोर गिरोह के 4 सदस्य
हरोली पुलिस ने पकड़े वाहन चोर गिरोह के 4 सदस्य

हरोली पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर गिरोह.

ऊना: जिला ऊना की हरोली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. हालांकि इस गिरोह का मुख्य सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 4 बाइक बरामद करने के अतिरिक्त चोरी किए गए वाहनों के दो खरीदार भी दबोचने में सफलता हासिल की है.

डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि 5 और 6 फरवरी की रात को नेस्ले इंडिया उद्योग के बाहर मोहित राणा नाम के युवक की बाइक चोरी किए जाने की शिकायत मिली थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर तहकीकात शुरू की और गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के मुख्य सरगना और उसके अन्य साथियों तक जा पहुंची.

हालांकि चोर गिरोह का मुख्य सरगना पुलिस के आने की भनक लगते ही फरार होने में कामयाब रहा. लेकिन उसके 4 साथी पुलिस के हाथ लगे हैं. वहीं, चोरी किए गए वाहन खरीदने वाले 2 लोग भी पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं. उन्होंने कहा कि इन लोगों का वाहन चोरियों की अन्य वारदातों में भी हाथ रहा है, जिन्हें उन्होंने जिले के भीतर ही अंजाम दिया.

डीएसपी ने कहा कि पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि इस चोर गिरोह का नेटवर्क कितना बड़ा है और किस किस के इस गिरोह के साथ संबंध है. पुलिस यह भी पता लगा रही है कि कहां-कहां तक यह लोग चोरियों की वारदातों को अंजाम देते रहे हैं. बता दें कि जिला ऊना में पिछले 15 दिन के भीतर दो दोपहिया वाहन और दो चार पहिया वाहन चोरी के मामले पुलिस के पास पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें:माल रोड पर चोरी मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पकड़ा चोर, साल 2015 में भी कर चुका है चोर

Last Updated : Feb 19, 2023, 6:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details