हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चिंतपूर्णी में घर में घुसकर गोली मारकर युवक की हत्या, लूटपाट के इरादे से घुसे थे घर में

By

Published : Oct 19, 2022, 10:39 PM IST

चिंतपूर्णी के मोईन में किराना व्यापारी के बेटे तुषार गर्ग की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जो लूट के इरादे से वहां आए थे. अज्ञात हमलावरों ने व्यापारी के परिवारिक सदस्यों और एक अन्य महिला को भी बंधक बना दिया था. तुषार ने हमलावरों को जब पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने उसे गोली मार दी. पढ़ें पूरा मामला...(Firing In Chintpurni)

Firing In Chintpurni
चिंतपूर्णी में गोली मारकर युवक की हत्या

चिंतपूर्णी:बुधवार दोपहर तीन साढ़े तीन बजे के करीब पांच से छह अज्ञात युवकों ने चिंतपूर्णी के मशहूर व्यापारी केसर गर्ग के छोटे बेटे की घर में घुसकर गोली मार दी. जिसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. युवक की मौत से सारे क्षेत्र में मातम छा गया है. मामला दोपहर तीन से साढ़े तीन बजे का है, जब दो बाइकों और एक कार में करीब छह युवक मोईन समनोली बाईपास से केसर गर्ग के घर के पिछले गेट से घर में घुसे. इस दौरान उन्होंने महिला किरायेदार को भी रस्सी से बांध दिया. (Firing In Chintpurni) (youth killed by shooting in chintpurni)

बाकी पांच युवक सीढ़ियां चढ़कर व्यवसायी केसर गर्ग के घर के अंदर घुस गए और वहां मौजूद परिवार के सदस्यों को बंदूक दिखाकर घर में लूट पाट करने लगे. जब लूटपाट करने वाले सभी युवक घर से बाहर जाने लगे तो व्यापारी के छोटे बेटे तुषार ने उन्हें देख लिया और लुटेरों की हाथापाई हो गई. तुषार ने इन युवकों में से एक को धक्का मार नीचे लेंटर पर गिरा दिया. मामला बिगड़ता देख लुटेरों ने तुषार पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए. युवक तुषार को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई. वहीं, मौके पर देहरा पुलिस और चिन्तपूर्णी पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं, सूचना के अनुसार पुलिस द्वारा तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें:नई दिल्ली से यात्रियों को लेकर पहली बार हिमाचल पहुंची वंदे भारत, 4 घंटे 54 मिनट में तय हुआ सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details