हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Una News: ट्रक में ले जा रहे थे 129 किलो 600 ग्राम भुक्की, ड्राइवर और एक महिला गिरफ्तार

By

Published : Aug 1, 2023, 3:11 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में पुलिस ने एक ट्रक ड्राइवर और एक महिला को गिरफ्तार किया है. ट्रक से 129 किलो 600 ग्राम भुक्की की खेप बरामद की गई है. दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं. पढ़ें पूरी खबर... (Una News) (Husk recovered in Una) (Bhukki recovered in Una).

Crime News una
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

ऊना:हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में पुलिस ने पंजाब निवासी ट्रक ड्राइवर और उसके साथ ट्रक में सवार एक महिला को नशे की बड़ी खेप के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने महिला समेत दोनों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से पंजाब के गढ़शंकर को जा रहे ट्रक को हरोली के बाथू में नाकेबंदी पर मौजूद पुलिस टीम ने जांच के लिए रोका.

ट्रक में चालक के साथ एक महिला भी सवार थी. आरंभिक जांच के दौरान पुलिस को ट्रक चालक पर शक हुआ तो पुलिस ने ट्रक की तलाशी लेने का फैसला किया. पुलिस ने तलाशी के दौरान ट्रक में से भुक्की की पत्तियां, टहनियां और डोडे बरामद किये. जिन्हें तोलने पर उनकी मात्रा 129 किलो 600 ग्राम आंकी गई. पुलिस ने तुरंत ट्रक चालक और महिला को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज किया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

ट्रक चालक ने अपनी पहचान 33 वर्षीय हरमनदीप निवासी गांव का गांव घाघों राडावाली तहसील गढ़शंकर जिला होशियारपुर और महिला ने अपनी पहचान 47 वर्षीय हरजीत निवासी गांव बेगमपुर, तहसील और जिला शहीद भगत सिंह नगर पंजाब के रूप में बताई. डीएसपी हरोली मोहन रावत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है मामले की जांच शुरू कर दी गई है आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें-Kangra: कांगड़ा पुलिस ने चिट्टे के साथ तीन आरोपियों को दबोचा, एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details