हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पिकअप ट्राले की चपेट में आया 3 साल का मासूम, मां के साथ नानी के घर आया था बच्चा

By

Published : May 11, 2023, 8:07 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में आज एक 3 साल के बच्चे की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

3 year old child died in road accident in Una
पुलिस थाना अम्ब.

ऊना:जिला ऊना के कस्बा मुबारकपुर में पेश आए सड़क हादसे में 3 साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है. मृतक बच्चे की पहचान हमीरपुर जिले के डिडवीं टिक्कर निवासी 3 वर्षीय हर्ष पुत्र राजकुमार वर्मा के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया है, जबकि घटना के संबंध में पिकअप ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिले का निवासी 3 वर्षीय हर्ष अपनी मां के साथ मुबारकपुर स्थित अपने ननिहाल आया हुआ था. ननिहाल में उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके चलते वीरवार को उसकी नानी उसे स्थानीय क्लीनिक में दवाई दिलवाने के लिए लेकर जा रही थी. इसी दौरान मुबारकपुर के दौलतपुर चौक रोड पर एक तेज रफ्तार ट्राले ने हर्ष को चपेट में ले लिया. जिसके चलते बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के फौरन बाद बच्चे को नजदीकी अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया. बच्चे के परिजन उसे बेहतर उपचार के लिए होशियारपुर के एक निजी अस्पताल में लेकर गए, लेकिन वहां उपचार के दौरान हर्ष की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. उन्होंने कहा कि बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. ट्राला चालक की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे धर दबोचा जाएगा.

Read Also-Kiratpur Manali Fourlane: जून में कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर दौड़ेगी गाड़ियां, जानिए कब तक तैयार होगा पूरा प्रोजेक्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details