हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऐसी बेटी भगवान किसी को ना दे! मां के सिर पर किया वार, फिर घर से हुई फरार

By

Published : Jun 2, 2023, 3:11 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक 17 साल की लड़की मां के सिर पर वार करके घर से फरार हो गई. वहीं, एक अन्य मामले में हरोली से भी 16 साल की लड़की घर से लापता है. पढ़ें पूरी खबर...

Una Latest News
पुलिस थाना हरोली.

ऊना: जिला मुख्यालय से सटे एक गांव की करीब 17 वर्षीय युवती द्वारा अपनी ही मां के सिर पर वार कर घर से फरार होने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती नाबालिग बताई गई है. वहीं, पुलिस ने घटना के संबंध में मां की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाने के आरोप में केस दर्ज किया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी 17 साल की बेटी जिला मुख्यालय के एक कंप्यूटर सेंटर में शिक्षा ग्रहण कर रही है. उन्होंने एक दिन पहले घर में एक अज्ञात मोबाइल फोन पड़ा देखा, जिसके संबंध में परिजनों से छानबीन की, लेकिन उनकी बेटी ने उनके हाथ से वह मोबाइल छीना और खुद को वॉशरूम में बंद कर लिया, जबकि उसके बाद में मोबाइल फोन घर में कहीं भी नहीं मिल पाया. महिला का कहना है कि बेटी को शिक्षण संस्थान जाने से रोकने के चलते उसने मां के सिर पर घर में पड़ी एक प्रेस से वार कर दिया, जिससे महिला बेहोश हो गई. इसी दौरान युवती घर से भागने में सफल रही, जबकि जाते जाते अपने दादा से ही किराए के लिए रोजमर्रा की तरह पैसे भी लिए. हालांकि महिला ने परिजनों की मदद से युवती को हर जगह खोजने का प्रयास किया, लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं लग पाया.

हरोली में भी एक नाबालिग लड़की लापता: वहीं, उपमंडल हरोली की 16 वर्षीय नबालिगा पिछले दो दिनों से लापता है. मामले को लेकर परिजनों ने हरोली पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट देते हुए जालंधर के एक युवक पर बेटी को भगाने का आरोप जड़ा है. वहीं लापता नबालिगा ने घर में परिजनों के नाम खत लिख न ढूंढने की बात कही है. फिलवक्त पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में लापता बेटी की मां ने कहा कि 31 मई को रोजाना की तरह से कार्य से दोपहर को खाना खाने के लिए घर लौटी, तो मेरी बेटी लापता था.

काफी तलाश करने पर भी बेटी का कोई पता नहीं चल पाया. मां ने बताया कि बेटी के बैग से एक पत्र मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि मैं जा रही हूं और मुझे ढूंढने का प्रयास न करें. खत में जालंधर के एक युवक भी जिक्र किया गया है. मामले को मां ने पुलिस को शिकायत दी है. एडिशनल SP संजीव भाटिया ने मामलों की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस घटनाओं की जांच में जुटी है, नाबालिग युवतियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Read Also-बंगाल की नाबालिग लड़की को फेसबुक पर हुआ प्यार, फिर लड़का हुआ फरार, सोनीपत से बरामद हुई

ABOUT THE AUTHOR

...view details