हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SIU टीम की बड़ी कार्रवाई, 16.015 किलोग्राम गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2021, 7:40 AM IST

बद्दी की एसआईयू टीम ने 16.015 किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को पकड़ा है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी विवेक चाहल ने बताया कि एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दो युवकों से 16.015 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. दोनों युवकों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. यह दोनों युवक बिहार से प्राइवेट बस में सवार होकर हरियाणा बॉर्डर तक पहुंचे थे और खाड़ के जरिए हिमाचल में दाखिल हो रहे थे. दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है.

photo
फोटो

बद्दी: एसआईयू टीम बद्दी ने नशे के काले कारोबार पर एक बार फिर शिकंसा कसा है. एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बद्दी बैरियर के पास नाका लगा रखा था. इस दौरान टीम ने बैग लेकर आ रहे दो युवकों को शक के आधार पर पूछताछ के लिए रोका. जब टीम ने पूछताछ के लिए युवकों को रोका तो वह दोनों घबरा गए.

16.015 किलोग्राम गांजा बरामद

तलाशी के दौरान बैग से 16.015 किलोग्राम गांजा बरामद किया. युवकों की पहचान धीरू साहनी पुत्र भिखारी साहनी(30 वर्ष) निवासी बिहार और इंदल कुमार पुत्र ख्यालीराम उमर(25 वर्ष) निवासी बिहार के रूप में हुई है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. गांजे की अंतरराष्ट्रीय कीमत ढाई लाख आंकी जा रही है.

वीडियो

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी विवेक चाहल ने बताया कि एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दो युवकों से 16.015 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. दोनों युवकों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. यह दोनों युवक बिहार से प्राइवेट बस में सवार होकर हरियाणा बॉर्डर तक पहुंचे थे और खाड़ के जरिए हिमाचल में दाखिल हो रहे थे. दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-त्रिपुरा से हिमाचल पहुंची थी अब तक की सबसे बड़ी गांजे की खेप, कीमत कर देगी हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details