हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में 17 साल की युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 2, 2021, 4:24 PM IST

शहर के रबोन में एक 17 साल की युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. एसपी सोलन अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं पर नजर रखकर जांच में जुटी है और आत्महत्या करने के कारणों के पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

The girl committed suicide in solan
फोटो

सोलनःशहर के रबोन में एक 17 साल की युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस को 112 सेवा पर सुचना मिली कि नेगी कॉलोनी कैलाश नगर रबोन में एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

जानकारी के मुतबिक मृतिका के पिता ने बताया कि जब वह अपने काम के बाद शाम 5 बजे के करीब घर आए तो, घर का मेन दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर खटखटाने के बाद किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने खिड़की खोलने का प्रयास किया. खिड़की खुली थी और उन्होंने उस खिड़की से अंदर घर में प्रवेश किया. अंदर जाकर देखा तो बेटी ने अपने ही दुप्पटे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस की ओर से मृतिका के शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल के पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

वहीं, एसपी सोलन अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं पर नजर रखकर जांच में जुटी है और आत्महत्या करने के कारणों के पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः-युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केंद्र पर साधा निशाना, बजट को किसान और युवा विरोधी बताया

ABOUT THE AUTHOR

...view details