हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Chitta Smuggling in Solan: दो युवकों से भारी मात्रा में चिट्टा बरामद, पूछताछ में जुटी एसआईयू टीम

By

Published : Apr 28, 2023, 7:54 PM IST

नशा तस्करों के खिलाफ सोलन पुलिस की मुहिम रंग लाती नजर आ रही है. पुलिस आए दिन नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. वहीं, शुक्रवार को सोलन पुलिस की एसयूआई की टीम ने दो युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. (chitta smuggling in solan)

SIU team arrested two youths with chitta in Solan
सोलन में दो युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार

सोलन: हिमाचल प्रदेश में लगातार पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. वहीं, सोलन पुलिस ने नशा कारोबारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. सोलन पुलिस आए दिन नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सोलन पुलिस ने दो युवकों से 20.57 ग्राम चिट्टा बरामद किया है.

एएसपी सोलन योगेश रोलटा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सोलन पुलिस की एसआईयू टीम गश्त के दौरान शहर के नगाली में मौजूद थी. ऐसे में उन्हें सूचना मिली कि एक गाड़ी में 2 लोग सवार हैं जोकि नशे का व्यापार करते हैं. दोनों युवक शहर के नगाली में सूरज टेंट हाउस के पास खड़े हुए थे तो, उनकी तलाशी लेने पर गाड़ी के अंदर से 20.57 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि इन दोनों युवकों की पहचान राजेश कुमार उम्र 27 वर्ष और रवि कुमार उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस थाना सदर सोलन में मामला दर्ज कर आगामी जांच इस मामले में शुरू कर दी है.

योगेश रोलटा ने कहा कि सोलन जिले में नशाखोरी पर नकेल कसने के लिए पुलिस मुहिम छेड़े हुए है. ऐसे लोगों की पहचान कर उनपर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि यदि उन्हें ऐसे नशे का व्यापार करने वाले लोगों की कोई सूचना मिलती है तो इस बारे में पुलिस को जानकारी दें ताकि पुलिस ऐसे लोगों पर शिकंजा कस सके.

ये भी पढ़ें:करसोग में दो युवकों से 2.47 ग्राम चिट्टा और 2.14 ग्राम चरस बरामद, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details