हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुलिस जवान को घसीटता हुआ ले गया स्कूटी सवार, मामला दर्ज

By

Published : May 19, 2021, 10:45 PM IST

Updated : May 20, 2021, 1:31 PM IST

बद्दी के चक्का मार्ग पर नाके के दौरान एक स्कूटी सवार पुलिस जवान को स्कूटी के साथ घसीटते हुए कई मीटर दूर ले गया. इससे जवान की वर्दी फट गई और उसकी टांगों में खरोचें लग गई. बाद में व्यक्ति स्कूटी को वहीं छोड़कर भाग गया. सूचना मिलते ही डीएसपी नवदीप सिंह मौके पर आए और घटना की जांच की. डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में ले लिया है. चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Photo
फोटो

बद्दी:चक्का मार्ग पर नाके के दौरान एक पुलिस जवान को एक व्यक्ति स्कूटी के साथ घसीटते हुए कई मीटर दूर ले गया. इससे जवान की वर्दी फट गई और उसकी टांगों में खरोचें लग गई. बाद में व्यक्ति स्कूटी को वहीं छोड़कर भाग गया.

वीडियो.

पुलिस जवान को घायल कर मौके से फरार हुआ स्कूटी सवार

बुधवार दोपहर बाद बद्दी के चक्का मार्ग पर दो पुलिस जवान तैनात थे. इस दौरान एक स्कूटी सवर फोन सुनते हुए आया. पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया. उसने स्कूटी को हल्का सा रोका, लेकिन नाके पर तैनात पुलिस जवान विनय का हाथ स्कूटी में फंस गया. चालक स्कूटी रोकने के बजाए उसे घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया. चक्का मार्ग पर स्थित ठेके के सामने स्कूटी छोड़ कर वह साथ लगती झुगियों में भाग गया. सूचना मिलते ही डीएसपी नवदीप सिंह मौके पर आए और घटना की जांच की. डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में ले लिया है. चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:खबर का असर: रेन हार्वेस्टिंग टैंक में रहने वाले दत्तराम को मिलेगा मकान, तहसीलदार ने बीडीओ को दिए निर्देश

Last Updated : May 20, 2021, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details