हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में कार लुढ़कने से एक की मौत, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Feb 21, 2023, 9:57 AM IST

सोलन में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसा लापरवाही के चलते हुआ. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.(road accident in solan)

पुलिस कर रही जांच
पुलिस कर रही जांच

सोलन:हिमाचल प्रदेश में हर दिन लापरवाही से वाहन चलाने पर सड़क हादसे पेश आते हैं और इन्हीं सड़क हादसों में लोग अपनी जान भी गंवा देते हैं. ऐसा ही एक हादसा देर रात करीब 8:30 बजे जिला मुख्यालय सोलन के साथ लगते गांव शिल्ली में सामने आया है. जहां एक चालक के लापरवाही से गाड़ी चलाने पर गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़क गई और इस हादसे में उसकी मौत हो गई. गाड़ी में एक अन्य व्यक्ति भी सवार था ,लेकिन वो सुरक्षित है.

लिफ्ट लेने वाला सुरक्षित:जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर सोलन में अमित कुमार निवासी गांव फ्लाई दामकड़ी उम्र ( 40 वर्ष ) ने पुलिस को ब्यान दिया है कि बीती रात करीब 8:30 बजे जौनाजी रोड के पास गाड़ी नं HP-14B-0412 मारुति 800 मनोज शर्मा जो कि गांव चौखला का रहने वाला है,और हाल ही में एक निजी बस का चालक था, उससे लिफ्ट ली. जब वह दोनों शिल्ली से करीब आधा किलोमीटर पीछे पहुंचे तो अचानक गाड़ी सड़क से नीचे 10 फिट बाई तरफ लुढ़क गई,जिसमें चालक मनोज शर्मा की मौत हो गई.

लापरवाही से हुआ हादसा:अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोलन अजय कुमार राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बीती रात गांव शिल्ली के पास एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. गाड़ी में बैठे एक अन्य व्यक्ति ने अपने ब्यान में कहा है कि हादसे में घायल हुए चालक मनोज शर्मा को जब क्षेत्रीय अस्पताल सोलन इलाज के लिए लेकर जाया जा रहा था तो उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अजय कुमार राणा ने बताया कि यह हादसा गाड़ी चालक के लापरवाही व गलत तरीके से चलाने के कारण हुआ, जिसमें आज पुलिस ने थाना सदर सोलन में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :कांगड़ा में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 3.6 थी तीव्रता

ABOUT THE AUTHOR

...view details