हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident Solan: चंडीगढ़ को जा रहा सीमेंट से भरा ट्रक खाई में लुढ़का

By

Published : Apr 16, 2023, 6:42 PM IST

सोलन जिला के अर्की कुनिहार मार्ग पर सीमेंट से भरा एक ट्रक सामने से आ रहे दूसरे ट्रक को बचाने के चक्कर में खाई में जा लुढ़का. हालांकि गनीमत रही की कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. सड़क हादसा गत देर रात तब पेश आया जब सीमेंट से भरा ट्रक दाड़लाघाट से चंडीगढ़ की ओर जा रहा था.

Truck rolled into ditch on Arki Kunihar Road in Solan
सोलन में चंडीगढ़ को जा रहा सीमेंट से भरा ट्रक खाई में लुढ़का

सोलन: जिला सोलन के अर्की कुनिहार मार्ग पर में सीमेंट से भरा एक ट्रक खाई जा लुढ़का. हालांकि इस दौरान गनीमत रही की ट्रक के खाई में लुढ़कने की वजह से कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. बता दें की अर्की कुनिहार मार्ग पर से जब यह ट्रक सीमेंट लेकर चंडीगढ़ जा रहा रहा था तो सामने से आए दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में ये ट्रक खाई में लुढ़क गया.

मिली जानकारी के अनुसार देर रात दाड़लाघाट से चंडीगढ़ की ओर जा रहा सीमेंट से भरा ट्रक जब अर्की कुनिहार मार्ग के बिरन गांव के समीप पंहुचा तो एक तीखे मोड़ पर आ रहे एक अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रक का पिछला टायर मोड़ के डंगे से अच्चानक नीचे खिसक गया व ट्रक खाई में लुढ़क गया. ट्रक चालक पंकज कुमार ने इसकी सूचना तुरंत अपने मालिक को दी. गमीमत रही की ट्रक चालक को इस हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ.

ट्रक मालिक राजेश पूरी ने बताया कि गत रात्रि जब सीमेंट से भरा ट्रक अर्की कुनिहार के बिरन गांव के समीप पंहुचा तो एक तीखे मोड़ पर अचानक सामने से आ रही किसी और गाड़ी को बचाने के प्रयास में ट्रक का पिछला टायर डंगे से नीचे खिसक गया व ट्रक खाई में जा गिरा. ट्रक के लुढ़कने की वजह से कोई भी चोटिल नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि ट्रक सीमेंट लेकर दाड़लाघाट से चंडीगढ़ की और जा रहा था और पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है व ट्रक को निकालने के लिए क्रेन मंगवा ली गई है.

ये भी बताएं:हाईवे पर युवक को स्टंट करना पड़ा महंगा, अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details