हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अपने क्षेत्र में जाकर भी नहीं मिला सुकून: राजीव शुक्ला

By

Published : Feb 27, 2021, 10:14 PM IST

राजीव शुक्ला ने कहा कि सरकार विपक्ष से पूरी तरह परेशान है और सोते-जागते उन्हें विपक्ष ही नजर आता है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि सरकार को विपक्ष को विश्वास में लेना चाहिए. विपक्ष की शिकायतों का हल निकालना चाहिए.

rajeev shukla statement on cm jairam thakur in solan
मुख्यमंत्री को सोते-जागते विपक्ष ही आता है नजर

कसौलीःहिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मंडी में दिए गए बयान पर पलटवार किया है. राजीव शुक्ला ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अपने क्षेत्र में जाकर भी सुकून नहीं मिला. अपने गृह क्षेत्र में जाकर भी वह कांग्रेस के खिलाफ बोलते जा रहे हैं. उन्हें क्यों बोलना पड़ रहा है, जबकि विपक्ष शांत है. उन्होंने कहा कि उन्हें सोते जागते कांग्रेस ही दिखाई दे रही है.

विपक्ष को विश्वास में लेना चाहिए

राजीव शुक्ला ने कहा कि सरकार विपक्ष से पूरी तरह परेशान है और सोते-जागते उन्हें विपक्ष ही नजर आता है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि सरकार को विपक्ष को विश्वास में लेना चाहिए. विपक्ष की शिकायतों का हल निकालना चाहिए. विपक्ष लेवल मुद्दा उठा सकता है. अगर उससे यह भी यह हक छीन ले तो कुछ नहीं बचता. उन्होंने कहा कि पत्रकार भी विरोध करें, तो राजद्रोह का केस बना दिया जाता है. उन्होंने कहा कि यह एक नया ट्रेंड सरकार ने चला दिया है और हिमाचल की सरकार भी इसी का पालन कर रही है.

राजीव शुक्ला, प्रभारी, हिमाचल कांग्रेस

ये भी पढ़ें:8 फेज में चुनाव करवाना EC का फैसला

राज्यपाल का करते हैं सम्मानः शुक्ला

राजीव शुक्ला का कहना है कि हम राज्यपाल का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और मंत्री धक्का-मुक्की कर रहे हैं, जो बेहद निंदनीय है. नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस विधायकों के खिलाफ कार्रवाई संसदीय परम्पराओं के खिलाफ की गई है.

महंगाई से परेशान हर आदमी

राजीव शुक्ला ने कहा कि हर आदमी महंगाई से परेशान है. डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के दाम आज आसमान छू रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के चुनावों में वादा किया था कि 40 रुपये लीटर व 30 रुपये लीटर डीजल मिलेगा, लेकिन आज पेट्रोल 100 के पास पहुंच गया है.

ये भी पढ़ेंःCM जयराम ठाकुर ने छोटी काशी में रखी शिवधाम की आधारशिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details