हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

2024 लोकसभा चुनाव में हिमाचल में लगना चाहिए इस बार भाजपा की जीत का चौका: नड्डा

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jan 5, 2024, 3:21 PM IST

Updated : Jan 5, 2024, 3:33 PM IST

JP Nadda Himachal Visit: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सोलन पहुंचने पर लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा. रोड शो के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मंच स्थल पर पहुंच शहर के ओल्ड बस स्टैंड पर इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें त्रिशूल भी भेंट किया. इस दौरान नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव में जीत का चौका लगना चाहिए. पढ़ें पूरी खबर...

jp nadda road show solan
सोलन पहुंचने पर जगत प्रकाश नड्डा का जोरदार स्वागत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

सोलन:तीन राज्यों में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सोलन दौरे पर रहे. इस दौरान हिमाचल प्रदेश के सोलन में उनका अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. सोलन पहुंचने पर जगत प्रकाश नड्डा का हिमाचल के भाजपा नेताओं ने फूलों की बारिश कर स्वागत किया. इस दौरान सोलन के मॉल रोड पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रोड शो भी किया. इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम इस रोड शो में देखने को मिला. रोड शो के दौरान जगह जगह पर भाजपा के कार्यकर्ताओं, युवा मोर्चा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं में नड्डा जी को जय श्री राम के नारे लगाकर स्वागत किया. इस दौरान नड्डा ने भी सभी का अभिवादन स्वीकार कर रोड शो में सबको हाथ जोड़कर प्रणाम किया. रोड शो के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मंच स्थल पर पहुंच शहर के ओल्ड बस स्टैंड पर इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें त्रिशूल भी भेंट किया.

सोलन पहुंचने पर जगत प्रकाश नड्डा का जोरदार स्वागत

शुक्रवार को सोलन प्रवास पर रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने जनसभा के दौरान लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव को लेकर भी अपनी बात जनसभा के दौरान रखी. इस दौरान उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता से आग्रह किया कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत का चौका लगना चाहिए और चारों के चारों सीटें भाजपा की झोली में आनी चाहिए. वहीं, इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर उनकी गारंटी को लेकर कई जुबानी हमले भी किया.

इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम इस रोड शो में देखने को मिला.

'कांग्रेस सरकार बेक गेयर वाली सरकार, झूठी गारंटी देकर जीता चुनाव':नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता से एक बार गलती हो गई कि उन्होंने ऐसी सरकार को जितवा दिया जो आज झूठी गारंटी पूरा नही कर रही है. न तो युवाओं को रोजगार मिला, महिलाओं को न 1500 रुपए मिले, न किसानों को दूध का पैसा मिला , और यह गलती प्रदेश की जनता से हुई है. जिन्होंने ऐसी सरकार को जितवा दिया है जो बेक गेयर से चलती है आज शिक्षण संस्थान बन्द सुक्खू सरकार द्वारा बन्द किए गए, यह सरकार झूठी गारंटी देने वाली सरकार है.

नड्डा ने भी सभी का अभिवादन स्वीकार कर रोड शो में सबको हाथ जोड़कर प्रणाम किया

'हिमाचल में लगना चाहिए इस बार जीत का चौका':संबोधन के अंत में जगत प्रकाश नड्डा ने सोलन में जनता से आग्रह किया कि इस बार हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव में जीत का चौका लगना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठी गारंटी देकर विधानसभा चुनाव तो जीत लिया लेकिन लोकसभा चुनाव में भाजपा की झोली प्रदेश की चारों सीटें आनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-IPS संजय कुंडू, SP कांगड़ा ने लगाई रिकॉल एप्लीकेशन, आज भी जारी रहेगी सुनवाई

Last Updated :Jan 5, 2024, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details