हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में चौपाल के युवक का संदिग्ध हालत में मिला शव, दो गुटों में हुई लड़ाई का CCTV फुटेज आया सामने

By

Published : Mar 13, 2023, 2:11 PM IST

Updated : Mar 13, 2023, 5:25 PM IST

सोलन शहर के साथ लगते डमरोग रोड में एक युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला है. युवक शिमला के चौपाल का रहने वाला था जो कि सोलन में आर्मी भर्ती की तैयारी कर रहा था. आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को बताया गया था कि बीती रात यहां दो गुटों में लड़ाई हुई थी. ऐसे में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की जांच की. जिसके बाद हादसे से पहले का CCTV फुटेज सामने आया है. क्या है पूरा मामला जानें...(Dead body of young man found in Damrog) (Dead body of young man found in solan)

Dead body of young man found in Damrog
Dead body of young man found in Damrog

हादसे से पहले का CCTV फुटेज सामने आया

सोलन:सोलन शहर में सोमवार सुबह आर्मी की भर्ती की तैयारी कर रहे शिमला के चौपाल के रहने वाले युवक शव संदिग्ध हालत में सड़क किनारे बरामद हुआ था. सोलन शहर के साथ लगते डमरोग गांव में यह शव बरामद मिला था. वहीं, पुलिस ने सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी है कि युवक की मौत कैसे हुई है. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल हादसे से पहले का CCTV फुटेज सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है. फिलहाल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो गुट आपस में लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. यह हादसा है या हत्या इस बारे में पुलिस जांच कर रही है.

सोलन में चौपाल के युवक का संदिग्ध हालत में मिला शव

बता दें कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि रविवार देर रात डमरोग में सड़क किनारे दो गुटों में लड़ाई हुई थी. जिसके बाद पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही थी. जांच के दौरान हादसे से पहले का CCTV फुटेज सामने आया है. वहीं, पुलिस की जांच जारी है. हर पहलू को ध्यान में रखा जा रहा है. पुलिस का कहना है कि सोमवार सुबह सूचना मिली कि डमरोग गांव में 18 से 19 वर्ष के युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे पड़ा है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है. डीएसपी हेड क्वार्टर मंगतराम ने मामले की पुष्टि की है.

उन्होंने कहा कि आसपास के लोगों ने बताया है कि देर रात सड़क किनारे दो गुटों में लड़ाई हुई है. ऐसे में इस बात को भी ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. सोलन पुलिस मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है जिसके माध्यम से पता लगाया जा सकता है कि किन युवकों के साथ यह लड़ाई झगड़ा पेश आया था और कौन लोग इसमें शामिल हैं. उन्होंने बताया कि युवक शिमला जिले के चौपाल का रहने वाला है जो कि यहां आर्मी की भर्ती की तैयारी कर रहा था. वहीं,युवक की बहन सोलन कॉलेज में ही पढ़ती है. ऐसे में हर पहलू की जांच की जाएगी और उसी आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढे़ं:रामपुर में निर्माणाधीन सेफ्टी टैंक में मिला युवक का शव, परिजनों ने किया हंगामा,जताई हत्या की आशंका

Last Updated :Mar 13, 2023, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details