हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन: कसौली-गड़खल रोड पर हादसा, पेड़ों ने बचाई 3 लोगों की जान

By

Published : Dec 18, 2022, 6:49 PM IST

car accident on kasauli gadkhal road: सोलन जिले में कसौली-गड़खल मार्ग पर नालवा के पास रविवार को एक कार हादसे का शिकार हो गई. गनीमत रही कि कार सड़क से नीचे करीब 60 फीट के फासले पर 2 पेड़ों में अटक गई. इससे कार में सवार 3 लोगों की जान बाल-बाल बच गई. (car accident in solan)

car accident in solan
कसौली-गड़खल रोड पर हादसा

कसौली/सोलन: सोलन जिले में कसौली-गड़खल मार्ग पर नालवा के पास रविवार को एक कार हादसे का शिकार हो गई. चंडीगढ़ नंबर की गाड़ी मालवा के पास सड़क से नीचे उतर गई. गनीमत रही कि कार सड़क से नीचे करीब 60 फीट के फासले पर 2 पेड़ों में अटक गई. इससे कार में सवार 3 लोगों की जान बाल-बाल बच गई. (car accident in solan) (car accident on kasauli gadkhal road)

कसौली से चंडीगढ़ जा रही थी कार: जानकारी के अनुसार, इस कार में गोविंद, इमरान और सौरभ कसौली से चंडीगढ़ वापस जा रहे थे कि अचानक उनकी गाड़ी नालवा के समीप अनियन्त्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई. गाड़ी लोहे की जाली को तोड़ती हुई हुए कोमल जीबी सिंह के घर के आंगन में जा गिरी और 2 पेड़ के बीच में जा फांसी. हादसे में तीनों को हल्की चोटें आई हैं.

कसौली-गड़खल रोड पर हादसा

चेतावनी बोर्ड लगाने की मांग:डीएसपी परवाणु प्रणव चौहान ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी थी. तीनों लड़कों को फर्स्ट एड के लिए धर्मपुर अस्पताल भेज गया. इस जगह पर इससे पहले भी 3-4 बार हादसे हो चुके हैं. वहीं, लोगों ने प्रशासन से चेतावनी बोर्ड लगाने की मांग की है.

ये भी पढे़ं-किन्नौर में सैकड़ों वर्ष पुराने तराजू से आज भी तोला जाता है सामान, बट्टी तकली के नाम से है मशहूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details