हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident In Sirmaur: सिरमौर में कार के खाई में गिरने से पटवारी की मौत, 7 वर्षीय भतीजा घायल

By

Published : Mar 27, 2023, 10:39 PM IST

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में जिला सिरमौर के श्री रेणुका जी थाना के तहत सैनधार क्षेत्र के अंतर्गत पनियाली में हादसा पेश आया है. जहां पर एक ऑल्टो कार खाई में जा गिरी और एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, कार में सवार मृतक के 7 वर्षीय भतीजे को गंभीर चोटें आई हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Road Accident In Sirmaur.
Road Accident In Sirmaur.

नाहन:सिरमौर जिले के श्री रेणुका जी थाना के तहत सैनधार क्षेत्र के अंतर्गत पनियाली में एक ऑल्टो कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे ददाहू अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद नाहन रेफर किया गया है. हादसा सोमवार देर शाम पेश आया. बताया जा रहा है कि मृतक राजस्व विभाग में पटवारी के पद पर कार्यरत था.

जानकारी के अनुसार बागली निवासी 26 वर्षीय जयपाल अपनी ऑल्टो कार नंबर एचपी-71-3329 में सवार होकर अपने घर बागीर की तरह आ रहा था. इसी बीच पनियाली के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में जयपाल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार मृतक का भतीजा 7 वर्षीय पुनीत गंभीर रूप से हो गया. बताया जा रहा है कि बच्चा पहले ही पलटे में कार से बहार गिर गया था.

सूचना मिलते ही पराड़ा पंचायत के प्रधान सुखचैन सिंह, सेवानिवृत्त नायब तहसीलदार काकू राम भारद्वाज सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे. रेणुका पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया. घायल बच्चे को नाहन रेफर किया गया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

वहीं, जिला प्रशासन की ओर से बीआरओ नहरसवार बाबू राम ने मृतक के आश्रितों को 25 हजार व घायल मासूम को 5 हजार रुपये की फौरी राहत मौके पर ही प्रदान की गई. उधर श्री रेणुका थाना के एसएचओ रंजीत राणा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. बता दें कि प्रदेश में आए दिन हादसे हो रहे हैं जिससे मासूम लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें:SOLAN: 9 प्रवासी मजदूरों को गाड़ी से कुचलने के आरोपी चालक की बेल रद्द, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details