हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NSUI कार्यकर्ताओं ने संभाला सैनिटाइजेशन का जिम्मा, रेणुका जी विधायक बोले- सरकार ने नहीं की कोई व्यवस्था

By

Published : May 10, 2021, 5:40 PM IST

रेणुका विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विनय कुमार के आह्वान पर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न क्षेत्रों को सैनिटाइज किया. वहीं, ऑक्सी मीटर के माध्यम से लोगों का आक्सीजन लेवल भी चेक किया जा रहा है. एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने संगड़ाह क्षेत्र की दर्जनों पंचायतों में सैनिटाइजेशन का कार्य किया. वहीं, विधायक विनय कुमार ने संक्रमण से बचाव के मद्देनजर सरकारी स्तर पर सुविधा उपलब्ध न करवाने का आरोप लगाया.

Photo
फोटो

नाहन: वैश्विक महामारी कोरोना के बीच कई लोग अलग-अलग तरीके से मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. सिरमौर जिले की रेणुका विधानसभा क्षेत्र में भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने विभिन्न इलाकों में सैनिटाइजेशन का जिम्मा संभाला है.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने इलाके को किया सैनिटाइज

रेणुका विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विनय कुमार के आह्वान पर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न क्षेत्रों को सैनिटाइज किया. वहीं, ऑक्सी मीटर के माध्यम से लोगों का ऑक्सीजन लेवल भी चेक किया जा रहा है. एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने संगड़ाह क्षेत्र की दर्जनों पंचायतों में सैनिटाइजेशन का कार्य किया. वहीं, विधायक विनय कुमार ने संक्रमण से बचाव के मद्देनजर सरकारी स्तर पर सुविधा उपलब्ध न करवाने का आरोप लगाया.

वीडियो.

सरकार की ओर से नहीं की गई है किसी प्रकार की व्यवस्था

विधायक विनय कुमार ने कहा कि रेणुका विधानसभा में कई ऐसे दुर्गम क्षेत्र हैं जहां बड़ी संख्या में लोग कोरोना पॉजिटिव आ रहे हैं लेकिन न तो यहां सैनिटाइजेशन की कोई सुविधा सरकारी स्तर पर है और न ही लोगों का ऑक्सीजन लेवल चेक करने के लिए कोई व्यवस्था. ऐसे में यहां सैनिटाइजेशन और ऑक्सीजन लेवल चेक करने का कार्य एनएसयूआई कार्यकर्ताओं और अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी भी तरीके से संक्रमण फैलने का खतरा न रहे इसलिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एसओपी का बखूबी पालन किया जा रहा है. विधायक विनय कुमार ने क्षेत्रवासियों से कोविड प्रोटोकाॅल को भी सख्ती से फाॅलो करने का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में 1 लाख 25 हजार लोगों को मिली कोरोना वैक्सीन की डोज, CMO ने दी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details