हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन में विधायक बिंदल ने सिक्स सिग्मा कोविड अस्पताल का किया शुभारंभ

By

Published : May 19, 2021, 9:50 PM IST

विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने बुधवार को नाहन के माता पदमावती नर्सिग कॉलेज में 20 बिस्तरों वाले ऑक्सीजनयुक्त सिक्स सिग्मा कोविड अस्पताल का शुभारंभ किया.

nahan latest news, नाहन लेटेस्ट न्यूज
फोटो.

नाहन:विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बुधवार को नाहन के माता पदमावती नर्सिग कॉलेज में 20 बिस्तरों वाले ऑक्सीजनयुक्त सिक्स सिग्मा कोविड अस्पताल का शुभारंभ किया.

यह अस्पताल नाहन और सिरमौर के लोगों खास तौर पर कोरोना रोगियों के लिए लाभप्रद सिद्ध होगा. अस्पताल में कोविड रोगियों का निशुल्क उपचार किया जाएगा. बता दें कि माता पदमावती नर्सिंग कॉलेज को हाल ही में प्रशासन ने डेडीकेटिड कोविड हेल्थ सेंटर में तबदील किया है.

क्षेत्रवासियों की ओर से आभार

इस मौके पर विधायक राजीव बिंदल ने सिक्स सिग्मा हेल्थ केयर संस्थान का नाहन में अस्पताल आरंभ करने के लिए क्षेत्रवासियों की ओर से आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि समाज के सहयोग से यह अस्पताल आमजन के हित में बेहतर ढंग से कार्य करते हुए समाज की सेवा करेगा.

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, मेजर जनरल अतुल कौशिक, सिक्स सिग्मा हैल्थ केयर के सीईओ डॉ. प्रदीप, कॉलेज के निदेशक सचिन जैन, जिला राजस्व अधिकारी नारायण चौहान, अस्पताल के मेडिकल और पैरा मेडिकल स्टाफ भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-सावधान! हिमाचल में एक दिन में 69 लोगों की कोरोना से मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details