हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब: प्रेस वार्ता में ऊर्जा मंत्री हुए भावुक, लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील

By

Published : May 18, 2021, 11:07 PM IST

देश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी उस समय काफी भावुक नजर आए जब स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पत्रकारों से रूबरू हुए. उन्होंने प्रदेश में होने वाली मृत्यु दर पर चिंता व्यक्त की और लोगों से आग्राह किया कि जैसे ही जुकाम या बुखार खांसी हो तुरंत सिविल हॉस्पिटल पांवटा में आकर डॉक्टर की सलाह लें और तुरंत अपना उपचार शुरू कर दें.

energy-minister-sukhram-chaudhary-emotional-in-press-conference-in-paonta-sahib
फोटो

पांवटा साहिबःप्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी उस समय काफी भावुक नजर आए जब स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पत्रकारों से रूबरू हुए. उन्होंने प्रदेश में होने वाली मृत्यु दर पर चिंता व्यक्त की और लोगों से आग्राह किया कि जैसे ही जुकाम या बुखार खांसी हो तुरंत सिविल हॉस्पिटल पांवटा में आकर डॉक्टर की सलाह लें और तुरंत अपना उपचार शुरू कर दें.

साथ ही उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं से भी अपील करते हुए कहा कि इस कोरोना काल में सक्रियता निभाते हुए बूथ स्तर पर जाकर संदिग्ध मरीजों की पहचान करें. खांसी व बुखार के लक्षण दिखने पर तुरंत ही चरणजीत सिंह व राहुल चौधरी या मंडल अध्यक्ष के नंबर पर सूचना दें.

वीडियो.

कोविड टेस्ट करवाने की लोगों से की अपील

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए वचनबद्ध है. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी दिन-रात मेहनत कर इलाज में जुटे हुए हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोविड टेस्ट करवाने के लिए आगे आएं और अपने व अपने परिवार के प्रति जिम्मेदारी निभाएं.

इसके साथ मंत्री ने मीडिया कर्मियों को ऑक्सीजन मीटर के साथ मास्क वितरण किए और कहा कि मीडिया कर्मी इस कोरोना काल में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं पल-पल की जानकारी अपनी जान हथेली पर रखकर साझा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू का 11वां दिन, अभी तक कोरोना संक्रमण के मामलों में नहीं आई कमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details