हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर: क्षत-विक्षत हालत में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, सिर धड़ से अलग

By

Published : Nov 26, 2022, 9:23 PM IST

राजगढ़ उपमंडल में शनिवार को क्षत-विक्षत हालत में एक व्यक्ति का शव मिला हुआ है. शव की हालत इतनी खराब है कि फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. (body found in Nahan)

body found in Nahan sirmaur
body found in Nahan sirmaur

नाहन:सिरमौर जिले के राजगढ़ उपमंडल में शनिवार को क्षत-विक्षत हालत में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. शव की हालत इतनी खराब है कि फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है. शुरूआती जांच में मृतक की उम्र 55 से 60 वर्ष बताई जा रही है. मामले की संजीदगी को देखते हुए जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है, जो संभवत: रविवार को मौके का दौरा कर सकती है.

जानकारी के अनसार राजगढ़ की सेर जगास ग्राम पंचायत के घील पबियाना के नीचे खड्ड से यह शव पुलिस ने बरामद किया है. इसकी सूचना पुलिस को विनोद कुमार निवासी घील पबियाना ने दी. शव क्षत विक्षत हालत में हैं. शव के हालात देख ऐसा संदेह भी जताया जा रहा है कि उसे जंगली जानवरों ने भी नोंचा है. सिर धड़ से अलग है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें-किरण मौत मामले में संवेदनहीनता की पराकाष्ठा, परिजनों से मिलने नहीं पहुंचे सरकारी नुमाइंदे

राजगढ़ के डीएसपी अरूण मोदी ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि शव की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. डीएसपी ने बताया कि जांच के लिए एफएसएल जुनगा से भी टीम को बुलाया गया है. प्राथमिक द़ृष्टि में यह शव काफी पुराना लगता है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details