हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Dead Body found in Shimla: 13 दिन से लापता दिलीप की झाड़ियों में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jun 15, 2023, 1:06 PM IST

शिमला जिले के कुमारसैन से पिछले 13 दिन से लापता दिलीप कुमार का शव झाड़ियों में गली सड़ी अवस्था में मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शिमला:रामपुर उपमंडल के कुमारसैन में एक युवक का शव गली सड़ी हालात में झाड़ियों में मिला है. बताया जा रहा है कि युवक 13 दिन से लापता था. पुलिस मामले में जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार युवक कुमारसैन के भराड़ा गांव का रहने वाला था, जो बीते 2 जून से लापता था. परिजनों ने युवक की कुमारसैन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी.

तेरह दिन से लापता दिलीप कुमार की तलाश उस वक्त खत्म हो गई, जब आज उसकी लाश सड़ी-गली हालत में झाड़ियों में मिली. परिजनों ने कुमारसैन में दिलीप की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई गई थी. थाना पुलिस और स्थानीय लोग लगातार उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन आज तेरह दिन बाद दिलीप की लाश गांव के पास पानी टैंक के बाहर मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस दिलीप की मौत कैसे हुई इसकी जांच कर रही है. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है. मामला हत्या है या फिर हत्या का ये जांच में पता चलेगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. गौरतलब है कि बीते माह शिमला के कसुम्पटी में 28 दिन से लापता युवक का भी शव पेड़ से लटका मिला था. वही, चमियाना में भी एक व्यक्ति का शव कमरे में खून से लथपथ मिला था. पुलिस अभी तक दोनों मामले में उलझी हुई हैं. अब पुलिस के पास नया मामला सामने आया है. एसपी संजीव गांधी ने मामले की पुस्टि की है.
ये भी पढ़ें:Chamba Murder Case Update: मनोहर हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार बरामद, अब तक 3 लोग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details