हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दोस्त के साथ रामपुर जा रही महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 14, 2019, 12:02 AM IST

रोहड़ू में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. प्राथमिक जांच में यह प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है, लेकिन मौत कैसे हुई है इसकी जांच की जा रही है

दोस्त के साथ रामपुर जा रही महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

शिमला:रोहड़ू में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला को उसका दोस्त परवीन मृत अवस्था में सुन्नी अस्पताल ले कर आया. पुलिस ने मौके पर पहुंच युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ में युवक ने पुलिस को बाताया कि उसकी दोस्त ने जहर निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

बता दें कि प्राथमिक जांच में यह प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है, लेकिन मौत कैसे हुई है इसकी जांच की जा रही है. मृतक महिला की पहचान गीता निवासी करासा रोहड़ू के रूप में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परवीन और महिला रोहड़ू से रामपुर जा रहे थे.

इस बीच रास्ते में महिला ने कथित तौर जहर निगल लिया. इसके बाद महिला का दोस्त उसे सुन्नी अस्पताल लेकर आया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद महिला का दोस्ता वहां से फरार हो गया, हालांकि बाद में वो खुद वापस अस्पताल पहुंच गया.

चिकित्सकों ने महिला की मौत की सूचना सुन्नी पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. रोहड़ू पुलिस ने महिला के दोस्त को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर इसे परिजनों को सौंप दिया है.

वहीं, डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने कहा है कि पुलिस पूछताछ में महिला के दोस्त परवीन ने बताया कि महिला ने जहर निगला है. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को देखकर जांच कर रही है.

Intro:रोहड़ू की महिला की संदिग्ध मौत ,जांच में जुटी पुलिस



शिमला
रोहड़ू की एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला को उसका दोस्त अपनी कार में सुन्नी अस्पताल में मृत हालात में ले आया। चिकित्सकों की सूचना पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में युवक ने पुलिस को बाताया कि जिसकी मौत हुई है वो उसकी दोस्त है और उसने जहर निकल लिया, िजससे उसकी मौत हो गई।
Body:प्राथमिक जांच में यह प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है लेकिन मौत कैसे हुई है इसकी जांच चल रही है।
मृतक महिला की पहचान गीता निवासी करासा रोहड़ू के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार करासा का ही परवीन उसको अपनी कार में रोहड़ू से लाया था। दोनों ने कहीं जाने का प्लान बनाया था कि रोहड़ू से रामपुर जाने वाले मार्ग पर उसको अपनी गाड़ी में ले गया। इस बीच रास्ते में महिला ने जहर निगल लिया। इसके बाद परवीन उसको अपनी कार में सुन्नी अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परवीन वहां से भाग गया। हालांकि बाद में खुद वापस अस्पताल पहुंच गया। चिकित्सकों ने इसकी सूचना सुन्नी पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर केस की जांच आरंभ कर दी। पुलिस ने परवीन को हिरासत में लेकर रोहड़ू पुलिस को इसकी सूचना दी। रोहड़ू पुलिस ने परवीन को हिरासत में लेकर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर इसे परिजनों को सौंप दिया है।
Conclusion:डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने कहा है कि पुलिस पूछताछ में परवीन ने बताया कि महिला ने जहर निगला। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को देखकर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कर दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह का पता चल पाएगा।

ABOUT THE AUTHOR

...view details