हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में खाई में गिरी कार, महिला की मौत, 5 साल का बेटा और भाई घायल

By

Published : Nov 16, 2022, 9:37 PM IST

woman death in shimla
खाई में गिरने से महिला की मौत ()

शिमला ग्रामीण के धामी में स्थित टिक्कर घाटी का है, जहां बुधवार शाम एक कार (HP11 A 6902) अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार 26 वर्षीय महिला बबीता की मौके पर मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

शिमला:राजधानी शिमला में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला में शिमला ग्रामीण के धामी में स्थित टिक्कर घाटी का है, जहां बुधवार शाम एक कार (HP11 A 6902) अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार 26 वर्षीय महिला बबीता की मौके पर मौत हो गई. यह कार धामी से सुन्नी की ओर जा रही थी.

जानकारी मिली है कि हादसे में बबीता का भाई पवन और 5 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस को सूचना मिलते ही एएसआई इंद्र सिंह की अध्यक्षता में 8 पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल धामी ले जाया गया. स्वास्थ्य केंद्र धामी में डॉक्टर शगुन ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद शिमला आईजीएमसी रेफर किया.

पढ़ें-HP Election 2022: हिमाचल में इस बार रिकॉर्ड 57 करोड़ 80 लाख की जब्तियां

बताया जा रहा है कि जिस युवती की मृत्यु हुई वह रियोग पटुखर में विवाहित थी. उसका भाई उसको घर छोड़ने जा रहा था. वहीं, इस हादसे के बाद दोनों परिवारों में मातम का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details