हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सौरभ गांगुली जल्द ठीक होकर एक बार फिर करेंगे देश सेवा: अनुराग ठाकुर

By

Published : Jan 2, 2021, 4:45 PM IST

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी सौरभ गांगुली के की जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. 'उन्होंने कहा कि सौरभ गांगुली बड़े खिलाड़ी थे और वे बीसीसीआई के अध्यक्ष भी बने. वे खेल के ग्राउंड में भी विभिन्न परिस्थितियों से बाहर निकले हैं. इसी तरह वे जल्द ही ठीक होकर एक बार फिर देश सेवा करेंगे'.

Union Minister of State for Finance Anurag Thakur on Sourav Ganguly
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर

शिमला:भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाने) की शिकायत के बाद अस्पताल में दाखिल किया गया है. 48 साल के गांगुली अपने घर में बने जिम में वर्जिश कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें चक्कर आया और फिर उन्होंने ब्लैकआउट की शिकायत की.

कोलकाता निवासी गांगुली को तत्काल शहर में ही स्थित वुडलैंड्स म्यूनिसिपैलिटी अस्पताल ले जाया गया. ऐसी खबर मिली है कि डॉक्टर सरोज मोंडल, जो कि शहर के एसएसकेएम अस्पताल में प्रोफेसर हैं, भी गांगुली की देखरेख के लिए वुडलैंड्स अस्पताल पहुंच गए हैं.

वीडियो रिपोर्ट.

'जल्द ही ठीक होकर एक बार फिर देश सेवा करेंगे'

वहीं, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी सौरभ गांगुली के की जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. 'उन्होंने कहा कि सौरभ गांगुली बड़े खिलाड़ी थे और वे बीसीसीआई के अध्यक्ष भी बने. वे खेल के ग्राउंड में भी विभिन्न परिस्थितियों से बाहर निकले हैं. इसी तरह वे जल्द ही ठीक होकर एक बार फिर देश सेवा करेंगे'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details