हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

इन्वेस्टर्स मीट में मोहित चौहान बिखेरेंग अपनी आवाज जादू! पहाड़ी लोक गायकों को भी निमंत्रण

By

Published : Sep 23, 2019, 11:46 PM IST

धर्मशाला इन्वेस्टर्स मीट में बॉलीवुड गायक मोहित चौहान हिस्सा ले सकते हैं. इसके अलावा हिमाचली लोक गायक करनैल राणा भी इन्वेस्टर्स मीट के आयोजन में हिस्सा लेंगे.

मोहित चौहान (फाइल फोटो)

शिमला: धर्मशाला में आयोजित होने वाली इन्वेस्टर्स मीट में बॉलीवुड गायक मोहित चौहान अपनी आवाज का जादू बिखेर सकते हैं. इसके अलावा हिमाचली लोक गायक करनैल राणा भी इन्वेस्टर्स मीट के आयोजन में हिस्सा लेंगे.

तिब्बती इंस्टीट्यूशन ऑफ परफोर्मिंग आर्ट्स ने धर्मशाला में आयोजित होने वाली इन्वेस्टर मीट में प्रदेश सरकार तिब्बती संस्कृति को प्रदर्शित करने का अनुरोध किया है. बड़े पैमाने पर निवेशकों को आकर्षित करने के लिए इस 7 और 8 नवम्बर को धर्मशाला में राइजिंग हिमाचल इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया जा रहा है.

इन्वेस्टर्स मीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाग लेने की भी संभावना है. भाषा, कला एवं संस्कृति विभाग के अधिकारियों ने कहा कि 1 से 8 नवम्बर तक कांगड़ा जिला के विभिन्न क्षेत्रों में त्रिगर्त उत्सव का भी आयोजन किया जाएगा.

राइजिंग हिमाचल ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट को लेकर शिमला सचिवालय में सोमवार को बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें 7 नवंबर को मेगा सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन के लिए रूपरेखा तैयार की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details