हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला: चकमा देकर भागा कैदी पुलिस ने पकड़ा, कोर्ट रूम के बाहर से हुआ था फरार

By

Published : Dec 25, 2022, 11:56 AM IST

shimla police caught absconding prisoner
पकड़ा गया फरार कैदी.

ठियोग में पुलिस को चकमा देकर फरार हुए कैदी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने देर रात आईएसबीटी टूटीकंडी के समीप आरोपी को पकड़ा. अब आरोपी (shimla police caught absconding prisoner) को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पढ़ें पूरा मामला...

शिमला:उपमंडल ठियोग में पुलिस को चकमा देकर फरार हुए कैदी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उक्त आरोपी कोर्ट रूम के बाहर से पुलिस कर्मी को धक्का देकर फरार हो गया था. पुलिस ने देर रात आईएसबीटी टूटीकंडी के समीप आरोपी को पकड़ा. अब आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

23 दिसंबर को कोर्ट रूम के बाहर से फरार हुआ: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विकास शर्मा नाम के आरोपी को ठियोग कोर्ट की ओर से गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. इसको लेकर पुलिस ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को बीते 23 दिसंबर को ठियोग कोर्ट में पेश किया. (shimla police caught absconding prisoner)

कंडा जेल में रखने के आदेश हुए थे: ACJM ठियोग कोर्ट ने आरोपी को शिमला के कंडा जेल में रखने के आदेश दिए. जैसे ही आरोपी को कोर्ट रूम से बाहर लाया गया, उसने पुलिस कर्मी को धक्का दिया और फरार हो गया.

इस तरह से कैदी के फरार होने पर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया. उक्त आरोपी के बारे में सूचना मिली की वह टूटीकंडी बस स्टैंड के पास है. ऐसे में पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने अब Case FIR no 163/22 और IPC की धारा 224 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-Merry Christmas 2022: क्यों मनाते हैं क्रिसमस, कौन हैं सांता क्लॉज

ABOUT THE AUTHOR

...view details