हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SDM कोटखाई के घर गैस सिलेंडर लीक से ब्लास्ट, घायल एसडीएम का अस्पताल में इलाज जारी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 29, 2023, 2:29 PM IST

Updated : Dec 29, 2023, 3:14 PM IST

Shimla Cylinder Leak Blast: शिमला जिले में गैस सिलेंडर लीक होने से ब्लास्ट का मामला सामने आया है. एसडीएम कोटखाई के घर में गैस सिलेंडर लीक होने से धमाका हो गया, जिसमें वह जख्मी हो गए. सिविल अस्पताल कोटखाई में उनका इलाज चल रहा है.

Shimla Cylinder Leak Blast
Shimla Cylinder Leak Blast

SDM कोटखाई के घर गैस सिलेंडर लीक से ब्लास्ट

शिमला: जिला शिमला के उपमंडल कोटखाई में एसडीएम के घर में सिलेंडर लीक के कारण ब्लास्ट की घटना सामने आई है. इस ब्लास्ट में एसडीएम कोटखाई घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल कोटखाई ले जाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस से को कोटखाई बाजार में एक बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस टीम ने पाया कि बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल आग लगने से क्षतिग्रस्त हो गई है. घर के दरवाजे और खिड़कियां भी टूट गई है. इस बिल्डिंग में एसडीएम कोटखाई रहते हैं.

रसोई घर में गैस सिलेंडर लीक होने से हुआ ब्लास्ट

रात 3 बजे हुआ ब्लास्ट:एसडीएम कोटखाई अश्विनी कुमार ने पुलिस को बताया कि वह इस बिल्डिंग में रहते हैं. बीती रात करीब 3 बजे वह गर्म पानी पीने के लिए रसोई घर में गए. जैसे ही उन्होंने गैस का चूल्हा जलाने की कोशिश की अचानक पूरी रसोई में आग भड़क गई और देखते ही देखते पूरे फ्लोर में आग फैल गई. उन्होंने बताया कि आग लगने के बाद मकान के दरवाजे और खिड़कियां भी टूट गई. इस दौरान उनके पड़ोसियों ने घटनास्थल पर आकर उन्हें बिल्डिंग से बाहर निकाला.

ब्लास्ट के बाद रसोई का हाल

रेगुलेटर को कवर करते हुए आई चोट:एसडीएम कोटखाई अश्वनी कुमार ने बताया कि गैस सिलेंडर के रेगुलेटर पर गीला कपड़ा डालने की कोशिश के दौरान ही उन्हें हल्की चोटें आई हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. एसडीएम कोटखाई को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं, गैस सिलेंडर लीक के कारण हुए ब्लास्ट से बिल्डिंग की पहली मंजिल में आग लग गई, जिसकी सूचना बिल्डिंग के मालिक को दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:Sirmaur News: गैस सिलेंडर लीक होने से किचन में लगी आग, 4 साल के बच्चे की मौत

Last Updated :Dec 29, 2023, 3:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details